कैटरीना कैफ ने बहन संग बनाया खाना, Video पोस्ट कर बोलीं- हमें खुद नहीं पता कि यह क्या है...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) अपनी बहन संग खाना बनाती नजर आ रही हैं, उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ ने बहन संग बनाया खाना, Video पोस्ट कर बोलीं- हमें खुद नहीं पता कि यह क्या है...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बहन संग बनाया खाना

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • बहन संग खाना बनाती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पूरा बॉलीवुड बंद है ऐसे में उनके कई वीडियो बीते दिनों वायरल हुए थे. अब हाल ही में, कैटरीना कैफ का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना (Katrina Kaif Video) अपनी बहन संग खाना बनाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस यूं तो बहन के साथ मिलकर खाना बना रही हैं लेकिन उनको यह नहीं पता कि वह क्या पका रही हैं. 


एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बहन संग वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमें भी नहीं पता यह क्या है. हम आपको बता देंगे जब हम यह बना लेंगे." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और खाने को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था.