NDTV Khabar

सलमान खान संग रिलेशनशिप को लेकर फिर उड़ी अफवाह, तो कैटरीना कैफ ने दिया ये जवाब...

हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने रिलेशशिप को लेकर उड़ रहे रूमर्स पर रिएक्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान संग रिलेशनशिप को लेकर फिर उड़ी अफवाह, तो कैटरीना कैफ ने दिया ये जवाब...

सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बोलीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

खास बातें

  1. सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बोलीं कैटरीना कैफ
  2. कहा- हम अच्छे दोस्त हैं
  3. इंटरव्यू के दौरान रिलेशनशिप रूमर्स को लेकर दी सफाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म 'भारत' से इस जोड़ी ने  बॉक्स ऑफिस पर फिर धूम मचाई थी. हालांकि इस बार कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने आई हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू में जब कैटरीना से सलमान के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि हम पिछले 16 सालों से काफी अच्छे दोस्त हैं.

Latest Bhojpuri Song: पवन सिंह के नए सॉन्ग 'हमार वाला डांस' का तहलका, YouTube पर मचाई धूम- देखें Video


हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने डंडिया टुडे कॉन्क्लेव में सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने रिलेशनशिप रूमर्स को लकर कहा, 'ये हमारी दोस्ती है, जो पिछले 16 सालों से है. वो एक सच्चे दोस्त हैं. वो एक सॉलिड इंसान हैं, जो हमेशा आपके साथ रहते हैं जब आपको जरूरत होती  है. वो हमेशा आपको टच में नहीं रहते लेकिन वो अपने दोस्तों के साथ हमेशा खड़े रहते हैं.'

Kapil Sharma के शो में इस बॉलीवुड एक्टर ने खोला राज, बीवी को रखते थे बॉयज हॉस्टेल में...

कैटरीना कैफ ने आगे कहा, 'अगर इससे भी लिंकअप रूमर्स उड़ने बंद नहीं होंगे तो हमे नहीं पता किससे होंगे.' बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' रिलीज हुई थी. जिसके बाद कैटरीना और सलमान खान के एक बार फिर साथ होने की अफवाहों ने जोर पकड़ा था. हालांकि अपने इस इंटरव्यू से कैटरीना ने सबकुछ साफ कर दिया है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement