कैटरीना कैफ की बनाई ऐसी पेंटिंग, सुनील ग्रोवर Photo शेयर कर बोले- एक पेंटर की मिसाल यहां...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक पेंटिंग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया है.

कैटरीना कैफ की बनाई ऐसी पेंटिंग, सुनील ग्रोवर Photo शेयर कर बोले- एक पेंटर की मिसाल यहां...

सुनील ग्रोवर ने शेयर की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की पेंटिंग

नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी पूरी दुनिया की तरह की लॉकडाउन में घर में ही बंद है. लेकिन सुनील ग्रोवर का मजाकिया अंदाज कायम है. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक पेंटिंग शेयर की है, और इसके साथ ही बहुत ही मजाकिया कैप्शन भी शेयर किया है. सुनील ग्रोवर की इस पोस्ट को खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है. सुनील ग्रोवर की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की पेंटिंग वाली इस पोस्ट को 27,000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 

सुनील ग्रोवर (Sunil Grorver) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इस दिलचस्प पेंटिंग को शेयर करते हुए लिखा है, 'लॉकडाउन ने कितने कवि, शेफ बना दिए. एक पेंटर की मिसाल यहां पर है.' इस तरह यह पेटिंग बहुत ही कमाल की है, मजेदार यह है कि यह किसी अनगढ़ ने बनाई है और यह दूर-दूर तक कैटरीना कैफ से कहीं मेल नहीं खाती है. 

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को उनकी स्टैंडअप कॉमेडी के साथ ही गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदारों के लिए पहचाना जाता है. वह पहले कपिल शर्मा के शो में भी अपनी एक्टिंग के खूब जौहर दिखाते थे. वहीं, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कहर की वजह से इसकी रिलीज को टाल गया. कैटरीना कैफ की इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और इसमें अक्षय कुमार उनके साथ लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com