कैटरीना कैफ ने व्हाइट ड्रेस पहनकर समुद्र के बीचो-बीच करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें PHOTO

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ ने व्हाइट ड्रेस पहनकर समुद्र के बीचो-बीच करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें PHOTO

व्हाइट ड्रेस पहनकर समुद्र के बीचोंबीच कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

खास बातें

  • कैटरीना कैफ की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
  • व्हाइट कलर की ड्रेस कैटरीना कैफ लग रही हैं बेहद खूबसूरत
  • कैटरीना कैफ ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ( Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सिर्फ इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान भी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फोटो और वीडियो के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. जहां तक इस फोटो की बात करें इसमें कैटरीना कैफ व्हाइट ड्रेस पहनकर समुद्र के बीचों- बीच खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं, कैटरीना का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ घंटे पहले ही यह फोटो शेयर किया गया है और शेयर के बाद से यह वायरल होने लगा. इस फोटो को सोशल मीडिया पर कितना ज्यादा प्यार मिल रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस पर अब तक 14 लाख 68 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ के इस फोटो पर लोगों के मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कैट आपका जवाब नहीं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा गजब मैम. कैटरीना कैफ बॉलीवुड कि उन एक्ट्रेसस में से हैं जिनकी सोशल मीडिया पर शानदार फैन फॉलोइंग है. जब भी कैटरीना अपनी फोटो या डांस वीडियो शेयर करती हैं वह वायरल हो जाते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए अक्सर जुड़ी हुई रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक तो हैं ही, साथ ही फिल्मी दुनिया की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में भी शामिल हैं. कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं दूसरी तरफ कैटरीना की आने वाली फिल्म को लेकर बात करें वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. यूं तो यह फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.