इंटरव्यू देते हुए इस एक्टर के कैटरीना कैफ ने खींचे गाल तो उसका यूं आया रिएक्शन- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने लॉकडाउन के शुरुआत में कई वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किए थे. लेकिन उसके बाद से वह इक्का-दुक्का फोटो और वीडियो ही शेयर कर रही हैं. लेकिन उनका यह थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इंटरव्यू देते हुए इस एक्टर के कैटरीना कैफ ने खींचे गाल तो उसका यूं आया रिएक्शन- देखें Video

कैटरीना कैफ और अर्जुन रामपाल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने लॉकडाउन के शुरुआत में कई वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किए थे. लेकिन उसके बाद से वह इक्का-दुक्का फोटो और वीडियो ही शेयर कर रही हैं. लेकिन लॉकडाउन के दौरान सितारों के कई पुराने वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का एक वीडियो है, जो सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है क्योंकि इस वीडियो में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) बहुत ही इत्मिनान के साथ इंटरव्यू दे रही हैं तभी उनके पीछे से कैटरीना कैफ आती हैं और उनके गाल खींचने लगती हैं.हालांकि यह पुराना वीडियो है.

Viral Video: शख्स ने भेड़-बकरी चराते हुए की सलमान खान की ऐसी एक्टिंग, एक्ट्रेस बोलीं- ये हंसी...

सनी देओल ने इस रोमांटिक अंदाज में रवीना टंडन के साथ किया डांस, शरमा गईं एक्ट्रेस- देखें Video

इस तरह से अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) पीछे मुड़कर देखते हैं तो वह भी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का अभिवादन करते हैं और दोनों एक दूसरे गले भी लगते हैं. इस तरह दोनों के यह खास अंदाज वाला वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी कैटरीना कैफ और अर्जुन रामपाल एक साथ 'राजनीति' फिल्म में नजर आए थे. दोनों की यह फिल्म सुपरहिट रही थी. 

जब शेर को सामने देखकर शॉक्ड रह गईं थी भाग्यश्री, अब Video किया शेयर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें 'सूर्यवंशी' खास है. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी और इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. हालांकि यह फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कहर की वजह से फिल्म की अभी कोई निश्चित रिलीज डेट नहीं आई हैं.