द कपिल शर्मा शो में कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, अक्षय कुमार को रियल में मारा था थप्पड़

द कपिल शर्मा शो में अपनी नई फिल्म 'सूर्यवंशी' का प्रचार करते हुए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे. खूबसूरत जोड़ी अपनी फिल्म के बारे में बात में कई रोमांटिक किस्से भी सुनाएगी

द कपिल शर्मा शो में कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, अक्षय कुमार को रियल में मारा था थप्पड़

द कपिल शर्मा शो में कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो में अपनी नई फिल्म 'सूर्यवंशी' का प्रचार करते हुए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे. खूबसूरत जोड़ी अपनी फिल्म के बारे में बात में कई रोमांटिक किस्से भी सुनाएगी और साथ ही होस्ट कपिल शर्मा और शो के कलाकार कीकू शारदा, कृष्णा और सुमोना के साथ सेट पर खूब मस्ती भी करेगी. अपनी नई फिल्म, रोहित शेट्टी निर्देशित अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि एक शॉट में, कैटरीना कैफ ने उन्हें चेहरे पर थप्पड़ मारा था. 

अपने मेहमानों से बात करते हुए मेजबान कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या कभी ऐसा समय था जब उन्हें एक शॉट में फिर से लेना पड़ा क्योंकि अक्षय कुमार बहुत तेजी से काम करने के लिए जाने जाते हैं, "अक्षय पाजी की साथ 'सूर्यवंशी' में आपके रोमांस भी किया है और आपके उन्हें थप्पड़ भी मारा है. कौनसे सीन में ज्यादा रीटेक हुए ?" इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना कैफ ने कहा, थप्पड़ वाला सीन में कोई रीटेक नहीं था. यह एक बार में ही किया गया.” इस एक्ट को जारी रखा गया था. मैंने वास्तव में थप्पड़ मारा था." 

इसके बाद कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या रोमांटिक सीन के लिए और रीटेक की जरूरत है. कैटरीना कैफ ने जवाब दिया कि, ऐसा नहीं है, “रोमांटिक वाले सीन में भी ज्यादा टेक नहीं लिए गए. अक्षय और मेरा ट्यूनिंग बहुत अच्छा है.” अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने एक साथ कुछ 7 या 8 फिल्में की हैं, 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'सिंह इज किंग', 'वेलकम', 'दे दना दन', 'तीस मार खान' एक छोटा सा जो बीच में 'ब्लू'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस आगामी सप्ताहांत में और भी बहुत कुछ आपका इंतजार कर रहा है. द कपिल शर्मा शो केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखने के लिए ट्यून इन करें, इस शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे.