कैटरीना कैफ ने सेल्फ आइसोलेशन में मचा रखा है तहलका, बर्तन धोने के बाद अब छत पर करने लगीं कुछ ऐसा...देखें Video

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) घर में सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) के दौरान छत पर एक्सरसाइज करती नजर आईं हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ ने सेल्फ आइसोलेशन में मचा रखा है तहलका, बर्तन धोने के बाद अब छत पर करने लगीं कुछ ऐसा...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का घर की छत पर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • घर की छत पर एक्सरसाइज करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरा का पूरा बॉलीवुड बंद हो चुका है और सितारे घरों में कैद हो चुके हैं. जिम भी बंद हो चुके हैं लेकिन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने घर में बंद रहने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ घर में सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बर्तन धोती नजर आईं थीं, जिसका वीडियो खूब वायरल भी हुआ था. अब एक्ट्रेस अपने घर की छत पर एक्सरसाइज (Katrina Kaif Video) करती नजर आ रही हैं और साथ ही फैन्स को एक्सरसाइज करने के लिए टिप्स भी दे रही हैं. कैटरीना कैफ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Newsbeep


इस वीडियो में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अलग-अलग एक्सरसाइज के टिप्स दे रही हैं. बता दें, इस वीडियो में कैटरीना ने अपने और अपनी दोस्त के एक्सरसाइज वीडियो को एक-साथ जोड़ दिया है और साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "घर से वर्कआउट, सामाजिक दूरी की वजह से मैं और यास्मीन अपने-अपने घरों पर वर्कआउट कर रहे हैं और आपके लिए अपने वर्कआउट को एकसाथ रख रहे हैं, जिससे आप भी कर सकें. घर पर रहें और सुरक्षित रहें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश में कोरोना (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत में अब 492 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 9 लोगों की जान जा चुकी है. सोमवार को कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित दो लोगों की मौत हो गई. इस बीच अब ये बात सामने आ रही है कि भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ सकते हैं. इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) की रिपोर्ट में कहा गया है कि काफी कोशिश की जाए और सब कुछ देशहित में होगा तभी कोविड-19 को तेजी से फैलने को रोका जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, अगर स्थिति अच्छी रही तो दिल्ली में इसके 15 लाख मामले हो सकते हैं, वहीं मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु में 5-5 लाख लोग इसके संक्रमण के शिकार हो सकते हैं.