कैटरीना कैफ ने शेयर की कुछ इस मिजाज की फोटो, फातिमा सना शेख बोलीं- क्यूटी...

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने डिफरेंट मूड्स को पेश किया है. इस फोटो पर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी कमेंट किया है.

कैटरीना कैफ ने शेयर की कुछ इस मिजाज की फोटो, फातिमा सना शेख बोलीं- क्यूटी...

कैटरीना कैफ की फोटो पर फातिमा सना शेख का आया कमेंट

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' बनकर तैयार है लेकिन अभी तक रिलीज नहीं हो सकी है. अक्षय कुमार की इस फिल्म को निर्माता बड़े परदे पर रिलीज करना चाहते हैं, लेकिन कोरोना की वजह से सिनेमाघर खुलने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में फिल्म लटकी पड़ी है. लेकिन इस बीच कैटरीना कैफ अपना बाकी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और विक्की कौशल के साथ दोस्ती की वजह से सुर्खियों में भी रहती हैं. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने डिफरेंट मूड्स को पेश किया है. इस फोटो पर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी कमेंट किया है. 

आमिर खान और किरण राव हुए अलग, बोले- अब हम जिंदगी में नए अध्याय की करेंगे शुरुआत...

कैटरीना कैफ ने शेयर अलग-अलग मिजाज की फोटो
कैटरीना कैफ को फैन्स का दिल जीतना आता है. फिर यह फोटो के जरिये हो या फिर फिल्मों के. इस बार कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी चार फोटो शेयर की हैं और यह उनके अलग-अलग मूड की फोटो हैं. दो फोटो मैं कैटरीना कैफ दिल खोलकर हंस रही हैं तो दो फोटो में थोड़ी संजीदा नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ ने इन फोटो को शेयक करते हुए लिखा है, 'मूड्स...'

निया शर्मा ने बारिश में छत पर झूमकर किया डांस, देखें शानदार वीडियो

जैकलीन फर्नांडिस और कृति खरबंदा ने 'पोल डांस' से बटोरी सुर्खियां, वायरल हुआ दोनों का Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ की फोटो का धमाल फातिमा का कमेंट
कैटरीना कैफ की यह फोटो जैसे ही इंस्टाग्राम पर आई फैन्स के लाइक्स का तूफान आ गया. इस फोटो को अभी तक 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस तरह कैटरीना कैफ की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने उनकी फोटो पर 'क्यूटी' लिखकर कमेंट किया है. वहीं बॉलीवुड से जुड़ी कई अन्य हस्तियों ने भी कमेंट किए हैं. कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों में 'फोन भूत' और 'टाइगर 3' भी शामिल हैं.