Katrina Kaif ने फोटोशूट का BTS वीडियो किया शेयर, क्यूट अंदाज ने जीता फैन्स का दिल- देखें Video

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट का BTS वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

Katrina Kaif ने फोटोशूट का BTS वीडियो किया शेयर, क्यूट अंदाज ने जीता फैन्स का दिल- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शेयर BTS वीडियो

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • BTS वीडियो किया शेयर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कैटरीना को बार्बी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. वो अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर लगातार उनके पोस्ट वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट का BTS वीडियो शेयर किया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) ने अपने कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं. जिसमें उन्हें अलग-अलग आउटफिट में देखा जा सकता है. 

फैन्स ने की जमकर तारीफ

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स उनके इस अलग-अलग लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर कुछ ही समय में 302 हजार लाइक और 2,953 हजार कमेंट आ चुके हैं. साथ ही फैन्स कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'this is amazing', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'ब्यूटीफुल'.

कटरीना की आने वाली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में आखिरी बार देखा गया था. वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Viral Video) जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. कैटरीना के पास 'फोन भूत' भी पाइपलाइन में है, जिसमें वे ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ देखी जाएंगी. इसके अलावा कैटरीना जल्द ही 'टाइगर 3 (Tiger 3)' की शूटिंग सलमान खान के साथ शुरू करने वाली हैं.