कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी ने खूब लगाए ठुमके तो सलमान खान का हुआ कुछ ऐसा हाल- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी ने खूब लगाए ठुमके तो सलमान खान का हुआ कुछ ऐसा हाल- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना-शिल्पा का डांस हुआ वायरल
  • वीडियो में जमकर मचाई धूम
  • सलमान खान का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हालांकि कैटरीना, सलमान और शिल्पा का यह वीडियो पुराना है, लेकिन लॉकडाउन के इस दौर में इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कमाल का डांस भी देखने को मिल रहा है. इस सॉन्ग में कैटरीना और शिल्पा शेट्टी इस अंदाज में कमरिया हिला रही हैं कि सलमान खान (Salman Khan) का बहुत ही जोरदार रिएक्शन देखने को मिलता है. इस तरह यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

इस वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पीली साड़ी पहन रखी है जबकि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ है. दोनों गाने पर डांस कर रही हैं, और जबरदस्त अंदाज में कमर हिला रही हैं. शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ खूब डांस करती हैं, लेकिन सलमान खान को उनका डांस देखकर नींद आती है. सलमान खान जम्हाई लेते नजर रहे हैं. इस तरह उनका फनी अंदाज बहुत ही कमाल का लग रहा है. वैसे भी सलमान खान दोनों एक्ट्रेस के मस्ती कर रहे हैं. बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की एक साथ फिल्म 'भारत' आई थी, और दोनों की जोड़ी को इस फिल्म में खूब पसंद भी किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com