मेक्सिको की सड़कों पर कैटरीना कैफ ने ढाया कहर तो ऋतिक रोशन ने कह डाली यह बात

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लिया है. मेक्सिको की इस फोटो में जितनी शानदार कैटरीना लग रही हैं, उतना ही मजेदार कमेंट ऋतिक रोशन ने भी किया है.

मेक्सिको की सड़कों पर कैटरीना कैफ ने ढाया कहर तो ऋतिक रोशन ने कह डाली यह बात

कैटरीना कैफ (Katrina Kairf) के लुक ने मेक्सिको में ढाया कहर

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने मेक्सिको की सड़कों पर ढाया कहर
  • कैटरीना कैफ की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • फोटो में कैटरीना कैफ का लुक रहा स्टनिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अदाओं का कोई जवाब नहीं है. हमेशा अपनी खूबसूरत अदाओं से सबका दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आए दिन अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी एक और फोटो ने भी सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर छाई हुई कैटरीना (Katrina Kaif) की इस फोटो में वह मेक्सिको की सड़कों पर नजर आ रही हैं. फोटो में उनकी स्माइल ने कैटरीना कैफ के लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. उनके इस शानदार लुक को देखकर खुद बॉलीवुड एक्टर भी उस पर अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं रहे.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंदन की लड़की को दे बैठे दिल, मम्मी को भी आई पसंद...

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों मेक्सिको में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. वहां की कई फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें से एक ने तो सबका दिल ही जीत लिया है. इस फोटो में वह पीच कलर की ड्रेस और मैचिंग हील्स पहनी नजर आ रही हैं. फोटो में कैटरीना कैफ सड़क पार करती हुई दिखाई दे रही हैं और इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो, उन्होंने अपने लुक से ही वहां का ट्रैफिक रोक दिया हो. 

The Lion King Movie Review: बॉलीवुड स्टाइल रिवेंज ड्रामा है 'द लॉयन किंग'

42arm4dg

कैटरीन कैफ (Katrina Kaif) की इस फोटो पर बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है. फोटो पर अपना रिएक्शन देते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, 'स्टनिंग यानी खूबसूरत.' बता दें कि ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ बैंग बैंग में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों ने फिल्म में अपना लीड रोल अदा किया था. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी से अपना धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी किया है. हालांकि यह देखना बाकी है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की कैमेस्ट्री इस गाने में क्या धमाल मचाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...