NDTV Khabar

कैटरीना कैफ ने बर्फीली नदी में लगा डाली डुबकी और फिर...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बहनों के साथ जीरो डिग्री टेम्परेचर में डुबकी लगाती दिख रही हैं.

4.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ ने बर्फीली नदी में लगा डाली डुबकी और फिर...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  1. कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  2. जीरो डिग्री टेम्परेचर में अपनी बहनों के साथ कैटरीना ने लगाई डुबकी
  3. कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ इंग्लैंड छुट्टियां मना रही हैं. नए साल के मौके पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अन्य बॉलीवुड स्टार की तरह ही अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. कैटरीना कैफ ने नए साल के मौके पर अपनी बहनों के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इंग्लिश चैनल (English Channel) में जीरो डिग्री टेम्परेचर में डुबकी लगाती हुई दिख रही है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इतनी कड़ाके की ठंड में कैटरीना अपनी बहनों के साथ पानी समुद्र में डुबकी लगाकर इंज्वॉय कर रही है. इंग्लिश चैनल के इस जीरो डिग्री टेम्परेचर में नहाने की बात सोचकर ही लोगों की रूह कांप जाती है, लेकिन कैटरीना और उनकी बहनों को इसमें मस्ती भी सूझ गई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर कर एक मैसेज भी दिया है.

कैटरीना कैफ ने खोला राज, सलमान खान की फिल्म 'भारत' साइन करने की बताई वजह


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जब भी मौका मिलता है वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने इंग्लैंड पहुंच जाती हैं. कई मौकों पर वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती दिख जाती है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, "नए साल के पहले दिन की सभी को बधाई. लोकेशन- द इंग्लिश चैनल (English Channel) वाटर टेम्परेचर जीरो डिग्री. इस समुद्र में स्वीमिंग करने का लुत्फ उठाने का सबसे बढ़िया समय है गर्मियों का महीना. सर्दियों में बिल्कुल भी यहां स्वीमिंग की कोशिश ना करें." कैटरीना कैफ 7 भाई बहन हैं, जिसमें 6 बहने और एक भाई है. 

संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी मौजूदगी फिल्म को हिट कराने के लिए काफी है.अब खबर  है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की छोटी बहन इसाबेल कैफ (Isabell Kaif) भी बॉलीवुड में सूरज पंजोली के अपोडिट डेब्यू करने वाली हैं. कैटरीना कैफ हाल ही में फिल्म जीरो (Zero) में नजर आई थीं, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी लीड रोल में हैं. कैटरीना कैफ की अपकमिंग  फिल्म भारत है, जिसमें सलमान खान उनके साथ होंगे.

 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement