कैटरीना कैफ ने शूट से पहले कराया कोरोना वायरस टेस्ट, Video शेयर कर बोलीं- सेफ्टी पहले

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शूट से पहले कोरोना टेस्ट कराया है. उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया है.

कैटरीना कैफ ने शूट से पहले कराया कोरोना वायरस टेस्ट, Video शेयर कर बोलीं- सेफ्टी पहले

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने रविवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शूट से पहले खुद ही अपना कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट कराया है. साथ ही एक्ट्रेस ने हिदायत दी है कि सबसे पहले अपनी सेफ्टी जरूरी है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Covid 19 Test) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही है और कुर्सी पर बैठी हैं. तभी पीपीई किट पहले एक स्वास्थयकर्मी आता है और उनका टेस्ट करता है.

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, Video में केक काटती आईं नजर

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने वीडियो को शेयर कर लिखा है: यह पूरा हुआ. शूटिंग के लिए टेस्ट #सेफ्टी पहले ((डैनी से बहुत महत्वपूर्ण निर्देश, 'हमेशा मुस्कुराओ')." कैटरीना कैफ बीते दिनों मालदीव में थीं और एक्ट्रेस ने वहां से अपनी तस्वीरों को फैन्स के बीच शेयर किया था. तस्वीरों में कैटरीना कैफ समुद्र किनारे चिल करती नजर आई थीं. कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. 

दुल्हन के जोड़े में सना खान की शादी की फोटो आई सामने, प्रिंस नरूला की पत्नी ने यूं दिया रिएक्शन

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.