कैटरीना कैफ ने कभी लगाया झाड़ू तो कभी धोए बर्तन, फिर बहन के साथ यूं बनाया डोसा- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Top 5 Video) के लॉकडाउन के दौरान वीडियो खूब वायरल हुए थे, जिसमें कहीं कैटरीना कैफ बर्तन धोते तो कहीं झाड़ू लगाते हुए दिखाई दीं.

कैटरीना कैफ ने कभी लगाया झाड़ू तो कभी धोए बर्तन, फिर बहन के साथ यूं बनाया डोसा- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Top 5 Video) के लॉकडाउन के वीडियो खूब हो रहे हैं वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Top 5 Video) ने अपने स्टाइल और अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जल्द ही कैटरीना कैफ फिल्म फोन भूत और सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. कैटरीना कैफ यूं तो अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लेकिन लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आईं. लॉकडाउन के दौरान उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुए थे. लॉकडाउन (Katrina Kaif Lockdown Video) के दौरान वायरल वीडियो में कहीं कैटरीना कैफ बर्तन धोते तो कहीं झाड़ू लगाते हुए दिखाई दीं. 

अपनी एक वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) झाड़ू लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि उनके इस वीडियो को अभी तक 94 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि झाड़ू लगाते-लगाते कैटरीना कैफ कुछ देर बाद झाड़ू से गेम भी खेलने लगती हैं. इसके अलावा अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस बर्तन धोती हुई दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं, वीडियो के जरिए कैटरीना कैफ ने लोगों को पानी बचाने के तरीके के बारे में भी बताया. उनके इस वीडियो को भी 83 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने लॉकडाउन के दौरान कुकिंग वीडियो भी शेयर किये थे. एक वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बहन इसाबेला के साथ डोसा बनाती हुई नजर आ रही थीं. वीडियो में दोनों बहनें साथ में खूब मस्ती करते हुए भी नजर आए. इससे इतर एक वीडियो में कैटरीना कैफ सब्जियां काटते हुए भी दिखाई दीं. इन सभी वीडियो में कैटरीना कैफ का सादगी भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा था. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस ने भी खूब कमेंट किया था. कुकिंग और घर की सफाई के अलावा कैटरीना कैफ अपने एक वीडियो में वर्कआउट करती हुई और लोगों को वर्कआउट करने के तरीके के बारे में भी बताती हुई दिखाई दीं.