कैटरीना-विक्की की शादी में दिखे ड्रोन तो मार गिराए जाएंगे, 'रश्मि रॉकेट' के राइटर बोले- ये शादी है कि उरी 2 का शॉट?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में ड्रोन को शूट करने की खबर आई तो रश्मि रॉकेट फिल्म के राइटर अनिरुद्ध गुहा ने इस पर ट्वीट कर दिया.

कैटरीना-विक्की की शादी में दिखे ड्रोन तो मार गिराए जाएंगे, 'रश्मि रॉकेट' के राइटर बोले- ये शादी है कि उरी 2 का शॉट?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इसी महीने राजस्थान में होने वाली हैं. ऐसा तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है. इस शादी को लेकर शुक्रवार को खबर आई कि सवाई माधोपुर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बैठक भी की है. कैटरीना और विक्की कौशल की शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखने को कोशिश की जा रही है. इसी संबंध में ये बात सामने आई है कि वेडिंग वेन्यू के पास अगर कोई कोई भी ड्रोन नजर आया तो उसे तुरंत शूट करके गिरा दिया जा. इसी खबर पर रश्मि रॉकेट फिल्म के राइटर अनिरुद्ध गुहा ने एक ट्वीट किया है.

अनिरुद्ध गुहा ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक फोटो को शेयर कर लिखा है: "ये शादी है कि 'उरी 2' का शॉट?" अनिरुद्ध गुहा द्वारा शेयर किए गए फोटो पर भी ये लिखा है: "ड्रोन नजर आया तो उसे शूट कर गिरा दिया जाएगा." अनिरुद्ध गुहा ने इस तरह कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर आई इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर हुई प्रशासन की बैठक के संबंध में जिलाधिकारी राजेंद्र किशन ने कि यह बैठक मुख्य रूप से शादी के दौरान यातायात और परिवहन के सुचारू संचालन के समन्वय से संबंधित थी. उन्होंने ये भी बताया कि शादी में शामिल होने वालों को कोविड रोधी टीके की दोनों खुराक लगी होनी चाहिए और जिन्होंने टीकाकरण नहीं कराया है, उन्हें आरटी-पीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य रूप से दिखानी होगी. अधिकारी ने कहा कि बताया गया है कि सात से 10 दिसंबर तक चार दिन के लिए 120 मेहमान शादी समारोह में आएंगे और यह शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा कस्बे के एक होटल में होनी है.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com