कैटरीना कैफ को जिम बंद होने की वजह से छत पर करना पड़ा वर्कआउट, देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने तो अपने घर की छत पर ही एक्सरसाइज करनी शुरू कर दी है और किसी भी कीमत पर अपने वर्कआउट रूटीन को वो छोड़ने के लिए तैयार नहीं है.

कैटरीना कैफ को जिम बंद होने की वजह से छत पर करना पड़ा वर्कआउट, देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का छत पर वर्कआउट करते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • छत पर वर्कआउट करती आईं नजर
  • कोरोनावायरस की वजह से घर में हैं बंद
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरा का पूरा बॉलीवुड बंद हो चुका है और सितारे घरों में कैद हो चुके हैं. जिम भी बंद हो चुके हैं लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारों ने इसका विकल्प तलाश लिया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने तो अपने घर की छत पर ही एक्सरसाइज करनी शुरू कर दी है और किसी भी कीमत पर अपने वर्कआउट रूटीन को वो छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. इस तरह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह एक्सरसाइज वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इस वीडियो के साथ लिखा है, 'घर पर वर्कआउट...जिम नहीं जा सकती इसलिए वह वर्कआउट शेयर कर रही हूं जो हम घर पर कर सकते हैं. सुरक्षित रहें और हो सके तो एक्टिव भी रहें.' कैटरीना कैफ ने यह भी बताया है कि घर पर रहकर किस तरह की एक्सरसाइज की जा सकती है. कैटरीना कैफ के इस वीडियो को लगभग तीन लाख बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कैटरीना कैफ की 'भारत' रिलज हुई थी. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. हालांकि फिल्म की रिलीज को अभी कोरोनावायरस की वजह से टाल दिया गया है.