कैटरीना कैफ ने रेड कारपेट पर रेड ड्रेस में कुछ यूं बिखेरे जलवे, Video देख आप भी कहेंगे Wow!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह जबरदस्त वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है.

कैटरीना कैफ ने रेड कारपेट पर रेड ड्रेस में कुछ यूं बिखेरे जलवे,  Video देख आप भी कहेंगे Wow!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • रेड ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को कैटरीना (Katrina Kaif Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस का ये धांसू अंदाज फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. वीडियो में खास बात तो ये है कि एक्ट्रेस रेड आउटफिट में रेड कारपेट पर स्टाइलिश अंदाज में कैट वॉक कर रही हैं. वहीं, फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींच रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस के बाल हवा में उड़ रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 

पंजाबी जूती पहन खुश हुए तैमूर अली खान, सलीम मर्चेंट के साथ फोटो खिंचाने को हुए तैयार- देखें Photo और Video

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कैटरीना ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "रेड कारपेट, मेरे पसंदीदा कैंपेन में से एक की वापसी के लिए तैयार है. लेकिन इस बार एक ट्विस्ट के साथ. क्या आप बता सकते हैं कौन-सा?" एक्ट्रेस के इस वीडियो पर ट्वीट पर फैन्स उनके कैंपेन को पहचानने की कोशिश भी कर रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया ट्वीट, बोलीं- एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं...

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...