कैटरीना कैफ के नए धमाके का वीडियो हुआ वायरल, आमिर खान, अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का साउथ की सुपरस्टार नयनतारा के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. कैटरीना कैफ ने नयनतारा (Nayanthara) का अपने हेक्टिस शेड्यूल से समय निकालकर उनके साथ वीडियो शूट करने के लिए उनका आभार भी जताया है.

कैटरीना कैफ के नए धमाके का वीडियो हुआ वायरल, आमिर खान, अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई- देखें Video

कैटरीना कैफ का नयनतारा के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • साउथ की सुपरस्टार नयनतारा के साथ आईं नजर
  • कैटरीना ने की है ये नई शुरुआत
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का साउथ की सुपरस्टार नयनतारा के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. कैटरीना कैफ ने नयनतारा (Nayanthara) का अपने हेक्टिस शेड्यूल से समय निकालकर उनके साथ वीडियो शूट करने के लिए उनका आभार भी जताया है. खास बात यह है कि कैटरीना कैफ ने अपने ब्यूटी ब्रांड लॉन्च किया है. इस ब्रांड का नाम Kay रखा गया है, और इसी के प्रमोशनल वीडियो के लिए कैटरीना कैफ और नयनतारा ने एक वीडियो शूट किया है. कैटरीना कैफ और नयनतारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. कैटरीना कैफ को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), आमिर खान (Aamir Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने नई पहल के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. 

सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़ स्टेज पर मचाया ऐसा तहलका, डांस देख फैन्स लगे नाचने- देखें Video

कपिल शर्मा ने शूटर दादी से पूछा ऐसा सवाल कि मिल गई धमकी, कहा- बंदूक लाकर दे...Video वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने नयनतारा (Nayanthara) के साथ वीडियो वोस्ट करते हुए लिखा हैः 'के ब्यूटी कैम्पेन का हिस्सा बनने के लिए अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर मुंबई आने के लिए साउथ की गॉर्जियस सुपरस्टार नयनतारा को थैंक यू. हमेशा आपकी आभारी रहूंगी.' यही नहीं कैटरीना कैफ ने एक और पोस्ट के जरिये अपने के ब्रांड की इन्फॉर्मेशन भी दी है. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में 'दया बेन' की वापसी पर फिर गहराए संकट के बादल, जानिए क्या है वजह

War Box Office Collection Day 20: 'वॉर' बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म, इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कैटरीना कैफ के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है: 'नए ब्यूटी ब्रांड को लॉन्च करने के लिए बधाई कैटरीना कैफ (Katrina Kaif).' 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी कैटरीना कैफ (Kartina Kaif) के लिए ट्वीट किया है और लिखा हैः 'मुझे यह पसंद आया. के बाय कैटरीना के लिए ऑल द बेस्ट कैटरीना कैफ. इसे ट्राई करने के लिए अब और इंतजार नहीं होता.'

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए आमिर खान ने (Aamir Khan) ट्वीट करते हुए लिखा है... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...