NDTV Khabar

Bharat को लेकर कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, बोलीं- मेरे दिल के करीब...देखें video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. 'भारत' बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर धमाल मचाए हुए है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bharat को लेकर कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, बोलीं- मेरे दिल के करीब...देखें video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल
  2. भारत को लेकर किया खुलासा
  3. खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचा रही है.  'भारत' (Bharat Box Office Collection) ने चार दिन में ही 118 करोड़ से ऊपर की कमाई कर के नया रिकॉर्ड बना दिया है. अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के बारे में बात कर रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Bharat Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ने चौथे दिन भी की धुंआधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा: "कुमुद रैना, हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी. वास्तव में हमेशा इस अनुभव और प्यार को मिस करूंगी, जो मुझे इस रोल को निभाने के लिए मिला. टीम के सभी लोगों ने इस फिल्म को बनाने में पूरी मेहनत की. हर दिन सेट पर एक विशेष दिन की तरह महसूस किया." कैटरीना कैफ ने इस तरह इस फिल्म को लेकर प्यार जाहिर किया. 

ट्विंकल खन्ना ने डिंपल कपाड़िया का पोस्ट किया Video, लिखा- मम्मी बढ़ती उम्र के साथ और....

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी अहम भूमिका निभाई. फिल्म 'भारत' (Bharat) को लेकर लोगों में इतना उत्साह है कि लोग टिकट की एडवांस बुकिंग भी कर रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement