बर्थडे पर आया कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक, सस्पेंस से भरा है Zero का ये पोस्टर

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की इस साल रिलीज होने वाली फिल्म 'जीरो' में कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है.

बर्थडे पर आया कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक, सस्पेंस से भरा है Zero का ये पोस्टर

Zero में कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक आउट

खास बातें

  • कैटरीना का फर्स्ट लुक आउट
  • 'जीरो' में कुछ ऐसा होगा लुक
  • शाहरुख होंगे लीड एक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की इस साल रिलीज होने वाली फिल्म 'जीरो' में कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. कैटरीना का ये अवतार उनकी पिछली फिल्मों से काफी जुदा दिखाई दे रही हैं. कैटरीना कैफ के बर्थडे के मौके पर 'जीरो' फिल्म का यह पोस्टर रिलीज किया गया. पोस्टर में कैट गंभीर दिखाई दे रही हैं और भीड़ में बिलकुल अकेली खड़ी हुई हैं. फर्स्ट लुक देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकते हैं कि फिल्म में उनका काफी दमदार और अहम किरदार होगा. इतना ही नहीं, कैटरीना के इस पोस्टर ने सस्पेंस भी पैदा कर दिया है कि आखिर उनका रोल निगेटिव होगा या फिर पॉजिटिव?

35 की उम्र में 21 की लगती हैं कैटरीना कैफ, ट्रेनर ने खोले फिटनेस के राज़....

इससे पहले फिल्म के टीजर में शाहरुख एक बौने के रूप में नजर आए, जो बॉलीवुड के शौकीन दिख रहे हैं. यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं. 'जीरो' आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित है. इसमें अनुष्का शर्मा भी हैं. शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का अक्सर सेट की तस्वीरें साझा करते रहते हैं. तीनों स्टार्स इससे पहले साल 2012 में आई यश चोपड़ा की फिल्म 'जब तक है जान' में साथ काम कर चुके हैं. 
 


Katrina Kaif 35th Birthday: फ्लॉप फिल्म से किया था डेब्यू, लेकिन सलमान खान से दोस्ती ने बदली किस्मत

'जीरो' इस साल दिसंबर में रिलीज होगी और कहा जा रहा है कि फिल्म में दिवंगत श्रीदेवी भी कैमियो में नजर आ सकती हैं. वैसे भी शाहरुख खान को एक हिट की दरकार है क्योंकि उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ चमत्कार नहीं कर सकी हैं. उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान का बौना अवतार उनके फैन्स और दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल रहेगा.

VIDEO: जब कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा और ये सेलेब्स हुए कैमरे में कैद

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com