लंदन में इस तरह छुट्टियां मनाती नजर आईं कटरीना कैफ, देखें वीडियो

कटरीना कैफ इस साल बड़े धमाल करने वाली हैं. सलमान खान के साथ उनकी 'टाइगर जिंदा है' पहले ही सुपरहिट हो चुकी है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है जबकि शाहरुख और आमिर के साथ भी धमाके करने वाली हैं.

लंदन में इस तरह छुट्टियां मनाती नजर आईं कटरीना कैफ, देखें वीडियो

लंदन में छुट्टियां मना रही हैं कटरीना कैफ

खास बातें

  • 'जीरो' की शूटिंग हाल ही में की है खत्म
  • वरुण धवन के साथ है अगली फिल्म
  • 'टाइगर जिंदा है' रही है सुपरहिट
नई दिल्ली:

कटरीना कैफ इस साल बड़े धमाल करने वाली हैं. सलमान खान के साथ उनकी 'टाइगर जिंदा है' पहले ही सुपरहिट हो चुकी है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है जबकि शाहरुख खान और आमिर खान के साथ भी वे बड़े धमाके करने वाली हैं. शाहरुख खान के साथ 'जीरो' और आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है, और वे इन दिनों छुट्टियां मनाने लंदन गई हुई हैं. कटरीना लंदन में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं, और कई पलों की फोटो और वीडियो वे सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. 
 


‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने YouTube पर रिलीज होते ही मचा दिया है तहलका, बार-बार देखा जा रहा है इसे

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहनों के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें वे बेहद ही कूल अंदाज में दिख रही हैं. कटरीना कैफ का एक भाई और वे छह बहनें हैं. इस बार वे अपने पेरेंट्स के घर पर एक साथ समय गुजार रहे हैं. एक वीडियो में वे डांस करती नजर आ रही हैं तो एक तस्वीर में अपने भाई के साथ शतरंज खेल रही है. यानी वे अपनी छुट्टियों का भरपूर लुत्फ ले रही हैं और फिल्मों की भाग-दौड़ से दूर कुछ लम्हे अपनों के साथ गुजार रही हैं. 
 
कटरीना कैफ ने पिछले कुछ दिनों में लगातार कई फिल्मों की शूटिंग की है. जिसमें 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'जीरो' शामिल हैं. दोनों ही फिल्मों में उनका रोल काफी महत्वपूर्ण है, और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में तो वे एक्शन करती नजर आएंगी. बिल्कुल 'टाइगर जिंदा है' की तरह.

Bigg Boss 12: शुरू हो गए हैं ऑडिशंस, पूरी करनी होगी ये शर्त तभी ले सकेंगे हिस्सा
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

चार्ली चैपलिन: 'पास से देखने पर जिंदगी ट्रेजडी और दूर से देखने पर कॉमेडी लगती है', ऐसे ही 10 Quotes

कटरीना कैफ जल्द ही वरुण धवन के साथ 'एबीसीडी 3' की शूटिंग भी शुरू करने जा रही हैं. ऐसे में आराम के बाद काम से बेहतर और क्या हो सकता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com