NDTV Khabar

रजनीकांत और 'बाहुबली' पर भारी पड़े कटप्पा, लंदन में कर दिखाया यह कारनामा

सत्यराज से पहले प्रभास का वैक्स स्टैच्यू बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया था. लेकिन सत्यराज पहले ऐसे अभिनेता होंगे जिनके मोम का पुतला मैडम तुसाद म्यूजियम लंदन में रखा जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत और 'बाहुबली' पर भारी पड़े कटप्पा, लंदन में कर दिखाया यह कारनामा

लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में कटप्पा का वैक्स स्टैच्यू.

खास बातें

  1. लंदन में लगेगा कटप्पा का वैक्स स्टैच्यू
  2. सम्मान पाने वाले पहले तमिल अभिनेता बने सत्यराज
  3. कटप्पा के बेटे ने कहा- पिता पर गर्व है
नई दिल्ली: इसमें कोई दो राय नहीं है कि एस. एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द कनक्लूजन (2015)' ने न सिर्फ प्रभास को सुपरस्टार बनाया, बल्कि फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को देश-दुनिया में पॉपुलैरिटी दिलाई. 2017 में 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' रिलीज हुई जिसने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया. फिल्म की सफलता का श्रेय इसके स्टारकास्ट को जाता है. खासकर 'बाहुबली' के वफादार और महेशमति के रक्षक कटप्पा के किरदार को काफी सराहा गया. 63 वर्षीय अभिनेता सत्यराज को कटप्पा की भूमिका निभाने के लिए अब लंदन में सम्मानित किया जाएगा.

माहिष्मति छोड़ अब पुलिस में भर्ती हुए 'कटप्पा', तलवार की जगह उठाई पिस्तौल

खबरों की मानें तो सत्यराज का वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा. म्यूजियम में उनका कटप्पा वाला अवतार दिखाया जाएगा. लंदन म्यूजियम में सम्मान पाने वाले सत्यराज पहले तमिल अभिनेता होंगे. सत्यराज से पहले प्रभास का वैक्स स्टैच्यू बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया था. प्रभास साउथ इंडस्ट्री के पहले ऐसे अभिनेता हैं, जिनका वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है. अब तक रजनीकांत, कमल हासन जैसे दिग्गज अभिनेताओं का मोम का पुतला नहीं बना है. सत्यराज की फैमिली इस खबर से बेहद खुश है. उनके बेटे ने इस जानकारी के बाद अपनी खुशी ट्विटर पर जाहिर की और कहा कि उन्हें यह जानकर उन्हें पिता पर गर्व महसूस हो रहा है.

बाहुबली को टक्कर देने आ गया 'महाबली', 5 भाषाओं में बन रही है फिल्म, धमाकेदार First Look रिलीज

टिप्पणियां
मालूम हो कि, सत्यराज ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन के साथ फिल्म 'सत्तम एन काइल (1978)' के जरिए की थी. तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा में अभिनेता 200 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में दीपिका पादुकोण के पिता की भूमिका निभाई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement