NDTV Khabar

केबीसी की इस कंटेस्‍टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुए बिग बी

बिग बी के कहने पर शाहिदा चंदन ने बताया कि वह अपने पति को डेट कर रही थीं. तभी एक एक्सीडेंट हुआ, जिसके बाद उनका कुछ वर्षों तक इलाज हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केबीसी की इस कंटेस्‍टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुए बिग बी

‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के सेट पर अमिताभ बच्‍चन

नई दिल्‍ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बुधवार को ‘कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) के एपिसोड की शुरुआत गुजरात से आईं शाहिदा चंदन के साथ की. शाहिदा ने सहजता से अपने खेल की शुरुआत की. पांचवें सवाल के दौरान ही उन्‍हें अपनी पहली लाइफलाइन- ऑडियंस पॉल की आवश्यकता पड़ गई. शाहिदा चंदन ने खेल के अंतिम दौर में पहुंचने से पहले अपनी सभी लाइफलाइनों का इस्‍तेमाल कर लिया था. लेकिन उनके विवाहित जीवन की एक मर्मस्पर्शी कहानी ने वास्तव में शो के होस्ट को भावुक कर दिया. 

बिग बी के कहने पर शाहिदा चंदन ने बताया कि वह अपने पति को डेट कर रही थीं. तभी एक एक्सीडेंट हुआ, जिसके बाद उनका कुछ वर्षों तक इलाज हुआ. लेकिन बाद में डॉक्टर ने कहा कि वे केवल 5 सालों तक ही चल पाएंगी, इसके बाद उन्‍हें ताउम्र बिस्‍तर पर ही रहना पड़ेगा.

KBC Written Update: इस कंटेस्टेंट को बिग बी ने बताया अपने परिवार का सदस्य, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान...


शाहिदा ने कहा कि उन्‍हें ‘अपने माता-पिता के लिए बोझ बनकर रहने' या ‘एक बहु‍त अच्‍छी शादी-शुदा ज़िंदगी नहीं जीने के बीच' का विकल्प चुनना था. उनके पति ने उन्‍हें शादी के लिए प्रोत्साहित किया. उनके पति ने कहा कि अगर उन्‍हें किसी से शादी करनी है, तो वह शाहिदा होंगी. शाहिदा को पति के विश्वास से साहस मिला, जिससे शादी के बाद उन्‍हें आगे के इलाज के लिए हिम्‍मत मिली. शाहिदा ने कहा, मेरा रिकवर होना, जो कभी असंभव था, मेरे लिए एक ‘चमत्कारी' अनुभव रहा, क्योंकि मैं अंततः ठीक हो गई और अब एक स्वस्थ जीवन जी रही हूं.

KBC Written Update: इस कंटेस्टेंट के भाई हैं बिग बी के इतने बड़े फैन कि नाम ही रख लिया 'विजय दीनानाथ चौहान'

शो में शाहिदा चंदन ने खुलासा किया कि उन्‍होंने अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की. जिसके बाद उनके माता-पिता ने उनसे सभी संबंध तोड़ दिए. यह सुनकर, अमिताभ बच्चन ने नेशनल टेलीविजन पर अनुरोध किया कि शाहिदा के माता-पिता उनसे संपर्क कर लें. 

शाहिदा चंदन ने 12.5 लाख रुपए जीते. 

‘कौन बनेगा करोड़पति 11' के बुधवार के एपिसोड से निम्‍न सवाल पूछे गए-

#1 इनमें से किस फरिश्‍ते के बारे में कहा जाता है कि उन्‍होंने पैंगर मोहम्‍मद को पवित्र कुरान बताई थी?

#2 वर्तमान में कौनसा एकमात्र राज्‍य है जहां महिला मुख्यमंत्री हैं?

#3 भक्ति गीत 'वैष्णव जन तो तेने कहिन' मूल रूप से किस भाषा में रची गई थी?

#4 इनमें से किस खेल में भारत ने अभी तक कोई ओलंपिक पदक नहीं जीता है?

#5 चंद्रयान 2 मिशन ने चंद्रमा के किस भाग पर उतरने का प्रयास किया था?

#6 किस हस्‍ती ने प्रिंसटन में अपने घर में आइज़क न्‍यूटन, माइकल फैराडे और जैम्‍स मैक्‍सवेल जैसे ‘भौतिकविदों' के साथ गांधीजी की तस्‍वीर लगा रखी थी?

इसके बाद, अमिताभ बच्चन ने शो में हॉटसीट पर डॉ. आशु सेठी का स्वागत किया, जिनके साथ वह आज के एपिसोड में खेलना जारी रखेंगे.

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement