Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

KBC में रामायण को लेकर पूछे गए सवाल पर Sonakshi Sinha ने दिया यह जवाब, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

KBC 11: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)' में 'रामायण' के एक सवाल को लेकर मुश्किलों में फंस गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC में रामायण को लेकर पूछे गए सवाल पर Sonakshi Sinha ने दिया यह जवाब, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

KBC 11: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हुईं ट्रोल

खास बातें

  1. सोनाक्षी सिन्हा ट्विटर पर हुईं ट्रोल
  2. 'केबीसी' में रामायण के सवाल पर फंसी सोनाक्षी सिन्हा
  3. सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है खिंचाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' में पहुंची. इस हफ्ते सोनाक्षी शो की स्पेशल गेस्ट कर्मवीर रूमा देवी को सपोर्ट करने के लिए शो पर पहुंची. रूमा देवी राजस्थान के बाड़मेर इलाके की एक ऐसी महिला हैं, जिन्होंने कढ़ाई-बुनाई के काम से हजारों औरतों की जिंदगी को संवारा हैं. सोनाक्षी को रूमा देवी की मदद करने के लिए स्पेशल सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था, जो अपनी सूझबूझ से  रूमा देवी (Rama Devi) के एनजीओ, 'मौलाह' को ज्यादा से ज्यादा रकम जीतने में सपोर्ट कर सकें.

Jai Jai Shivshankar Song: ऋतिक और टाइगर के नए सॉन्ग 'जय जय शिव शंकर' ने रिलीज होते ही मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video


हालांकि शो में रामा देवी को सपोर्ट करने पहुंची सोनाक्षी तब मुश्किल में पड़ गईं, जब उनके सामने 'रामायण' का एक सवाल आया. दरअसल, शो में अमिताभ बच्चन ने सवाल किया, 'रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?'जिसका सीधा-सा जवाब था, 'लक्ष्मण', हालांकि सोनाक्षी इस सवाल पर कंफ्यूज हो गईं और उन्होंने इसका जवाब 'सीता' दिया. इस सवाल के लिए सोनाक्षी ने एक्सपर्ट एडवाइस की मदद ली और तब जाकर उन्होंने सवाल का सही जवाब दिया.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस जवाब पर खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ये कहकर चुटकी ली कि 'रामायण' उनके परिवार का अभिन्न हिस्सा है. बता दें सोनाक्षी सिन्हा के भाइयों का नाम 'लव और कुश' है. हालांकि अब ट्विटर पर सोनाक्षी को उनके जवाब के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. ट्विटर पर हैशटैग 'यो सोनाक्षी सो डंब (#YoSonakshiSoDumb)' ट्रेंड कर रहा है.

सोनू कक्कड़ ने नए अंदाज में गाया 'पछताओगे' सॉन्ग, नेहा कक्कड़ बोलीं- क्या गाया है दीदी... देखें Video

सोशल मीडिया यूजर्स सोनाक्षी को  मीम के जरिए खबू ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि इस पर अभी तक एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सड़क पर घूमता दिखा सिर कटा शख्स, देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Shocking Video

Advertisement