Kaun Banega Crorepati 12: साढ़ें 12 लाख रुपये जीतकर जय कुलश्रेष्ठ ने छोड़ा शो, जसविंदर सिंह चीमा हॉटसीट पर पहुंचे

Kaun Banega Crorepati 12: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो कौन बनेगा करोड़पति के तीसरे कंटेस्टेंट जोकि मुंबई के रहने वाले जय कुलश्रेष्ठ थे.

Kaun Banega Crorepati 12: साढ़ें 12 लाख रुपये जीतकर जय कुलश्रेष्ठ ने छोड़ा शो, जसविंदर सिंह चीमा हॉटसीट पर पहुंचे

Kaun Banega Crorepati 12: जय कुलश्रेष्ठ ने जीते 12 लाख 50 हजार रुपये...

खास बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति के तीसरे कंटेस्टेंट हैं जय कुलश्रेष्ठ
  • जय कुलश्रेष्ठ जीते 12 लाख 50 हजार
  • कौन बनेगा करोड़पति के चौथे कंटेस्टेंट जसविंदर सिंह चीमा
नई दिल्ली:

Kaun Banega Crorepati 12: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 12) के तीसरे कंटेस्टेंट जोकि मुंबई के रहने वाले जय कुलश्रेष्ठ थे. उन्होंने 12 सवालों का जवाब देकर 12 लाख 50 हजार रुपये जीते. लेकिन 25 लाख के सवाल का सही जवाब नहीं आने पर जय ने गेम को बीच में ही छोड़ दिया. मुंबई के जय कुलश्रेष्ठ 13वें सवाल का जवाब नहीं दे पाए. वह 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर शो से क्विट कर गए.  चलिए आपको बताते हैं ऐसा क्या सवाल था जिसकी वजह से बीच में जय ने गेम को छोड़ा. वैसे भी KBC 12 के दौरान अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछते हैं बल्कि कुछ अपने बारे में बताते हैं और कुछ उनके बारे में जानते भी हैं.

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इस 13वें सवाल पर जय ने छोड़ा शो
सुगौली की संधि के अनुसार, किस नदी को भारत और नेपाल के बीच एक प्राकृतिक सीमा के रूप में चिन्हित किया गया था?
सही जवाब- काली नदी
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जय के शो छोड़ने के बाद महाराष्ट्र के नांदेड में पुलिस विभाग में काम कर रहे कोरोना वॉरियर जसविंदर सिंह चीमा ने आज फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट जीतकर हॉटसीट पर पहुंचे हैं. 11 वां सवाल का जवाब देते हुए जसविंदर सिंह चीमा अब तक 6 लाख 40 हजार रुपये जीत चुके हैं. बता दें कि KBC की पूरी टीम ने COVID-19 के सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा है. ऐसा पहली बार होगा कि शो में लाइव ऑडियंस नहीं होगी, लेकिन चियर्स करते हुए ऑडियंस की आवाज शामिल की गई है. नए सीजन में ऑडियंस पोल' की जगह वीडियो-ए-फ्रेंड' की लाइफलाइन शामिल की गई.