NDTV Khabar

Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान की 'केदारनाथ' को लग सकता है जोर का झटका, कमा सकती है इतने करोड़

Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान (Sara Ali Khan Sushant) और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ (Kedarnath)' आज रिलीज हो गई है और फिल्म ने पूरी तरह से निराश किया है. जानें पहले दिन कितने कमा सकती है फिल्म.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान की 'केदारनाथ' को लग सकता है जोर का झटका, कमा सकती है इतने करोड़

Kedarnath Box Office Collection: 'केदारनाथ' के फर्स्ट डे कलेक्शन के आंकड़े उत्साहित करने वाले नहीं हैं

खास बातें

  1. आज रिलीज हुई है 'केदारनाथ'
  2. सुशांत सिंह राजपूत हैं लीड रोल में
  3. सारा अली खान की है डेब्यू फिल्म
नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan Sushant) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 'केदारनाथ (Kedarnath)' आज रिलीज हो गई है और फिल्म ने पूरी तरह से निराश किया है. सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की बेहतरीन एक्टिंग के बावजूद फिल्म ने दिल में आती है और न ही दिमाग में. 'केदारनाथ (Kedarnath)' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kedarnath Box Office Collection) को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और फिल्म एक्सपर्ट्स को 'केदारनाथ' से कोई बड़ी उम्मीद नहीं है. फिल्म के रिव्यू बहुत ही खराब आए हैं और फिल्म के हक में वर्ड ऑफ माउथ भी नहीं जाएगा. ऐसे में 'केदारनाथ' से बॉक्स ऑफिस पर किसी तरह के चमत्कार की उम्मीदें खत्म हो गई हैं.
  2.0 Box Office Collection Day 8: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़

सारा अली खान (Sara Ali Khan Sushant) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 'केदारनाथ (Kedarnath)' प्रेम कहानी है जिसे केदारनाथ त्रासदी की पृष्ठभूमि में रचा गया है. हालांकि फिल्म की कमजोर कहानी इसके लिए घातक साबित हो रही है, और फिल्म में नएपन का अभाव भी एक बड़ी वजह माना जा रहा है. फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि 'केदारनाथ (Kedarnath)' का पहले दिन का कलेक्शन लगभग 2-3 करोड़ रु. के बीच रह सकता है. बताया जा रहा है कि 'केदारनाथ' 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ रु. बताया जाता है. अगर एक्सपर्ट्स का अनुमान सही होता है, तो फिल्म के लिए लागत निकालना भी मुश्किल हो जाएगा.

  Kedarnath Review: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की दमदार एक्टिंग लेकिन कमजोर निकली 'केदारनाथ'

टिप्पणियां
'केदारनाथ (Kedarnath)' सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है. सारा अली खान ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है. लेकिन भटकी हुई कहानी और बेहद खराब ट्रीटमेंट ने फिल्म को पटरी से ही उतारकर रख दिया है. 'केदारनाथ' को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है. लेकिन 'केदारनाथ' को लेकर शुरू से ही विवाद रहे हैं, और एक समय तो फिल्म की शूटिंग ही रुक गई थी. लेकिन बहुत मुश्किल के साथ फिल्म पूरी हो सकी और अब फिल्म ने पूरी तरह निराश किया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement