Kedarnath Box Office Collection Day 3: सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का तहलका, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहा है.

Kedarnath Box Office Collection Day 3: सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का तहलका, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

Kedarnath Box Office Collection Day 3: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  • 'केदारनाथ' का शानदार कलेक्शन
  • तीसरे दिन कमाए इतने करोड़
  • सारा ने की अच्छी एक्टिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहा है. शानदार वीकेंड के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक पहले दिन 7.25 करोड़ रुपए कमाने के बाद दूसरे दिन उससे अधिक 9.75 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली. वीकेंड के आखिरी दिन रविवार को 'केदारनाथ' फिल्म ने 10.75 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kedarnath Box Office Collection Day 3) कर डाला. वीकेंड में फिल्म ने 27.75 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर डाली है. इस लगातार बढ़ते हुए आंकड़े को देखते हुए यह पता चलता है कि इस सप्ताह फिल्म आसानी से 50 करोड़ से ज्यादा कमा लेगी.

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा लेकर फोड़ा बम, बोलीं- 'मैं एक बात क्लियर कर दूं कि...'- देखें Video

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) में अपने शानदार एक्टिंग के जरिए सभी दर्शकों को प्रभावित किया है. सारा के चेहरे के एक्सप्रेशन से मालूम पड़ता है कि वह अपनी एक्टिंग के प्रति काफी ईमानदार रहीं. 'केदारनाथ' को खराब रिव्यू के बावजूद फिल्म को अच्छी शुरुआत मिली.

 


'केदारनाथ (Kedarnath)' एक प्रेम कहानी है जो उत्तराखंड की वादियों में रची गई है. फिल्म की केदारनाथ धाम की है, और इसमें केदारनाथ त्रासदी भी आती है, और फिल्म में उसका काफी महत्व भी है. लेकिन कमजोर कहानी की वजह से सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग भी खास असर नहीं डाल पाती है. फिल्म को बहुत ही खराब रिव्यू में मिले हैं. लेकिन फिल्म की ओपनिंग को अच्छा माना जा सकता है. 

देखें ट्रेलर-


Isha Ambani Sangeet: दीपिका पादुकोण ने देसी अंदाज में किया 'बाराती डांस', लाल साड़ी में यूं ढाया कहर... देखें Video

'केदारनाथ (Kedarnath)' को लगभग 2,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, और इसका बजट लगभग 35 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह सारा अली खान ( Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर प्रॉफिट में जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी होगी. लेकिन 'केदारनाथ' का सफर आसान नहीं है क्योकि रजनीकांत की '2.0' का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है. रजनीकांत की फिल्म आठ दिन के अंदर 500 करोड़ रु. के आंकड़े को पार कर चुकी है और इसकी तूफान अब भी जारी है. ऐसे में 'केदारनाथ' को पैर जमाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com