NDTV Khabar

'केदारनाथ' यात्रियों को पीठ पर घुमा रहे सुशांत सिंह राजपूत, 56 लाख बार देखा गया Namo Namo

Kedarnath Namo Namo Song: 'नमो-नमो' धनतेरस के मौके पर रिलीज किया गया. गाना यूट्यूब पर 5वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 24 घंटे के भीतर इसे 56 लाख व्यूज मिल चुके है. 'नमो नमो' को अमित त्रिवेदी ने गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'केदारनाथ' यात्रियों को पीठ पर घुमा रहे सुशांत सिंह राजपूत, 56 लाख बार देखा गया Namo Namo

'Kedarnath' Namo Namo: सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  1. 'केदारनाथ' का पहला गाना रिलीज
  2. 'नमो नमो' में यात्रियों पर पीठ पर बैठा रहे अभिनेता
  3. 56 लाख बार देखा गया गाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' से करने जा रही हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ जमेगी. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. अब मेकर्स ने 'केदारनाथ' का टाइटल सॉन्ग 'नमो नमो (Namo Namo)' जारी किया है, जो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 

Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा के नए घर पर लगा चोरी का आरोप, शाहरुख खान बोले- तुमने मेरा ये सामान चुराया....

'नमो-नमो' धनतेरस के मौके पर रिलीज किया गया. गाना यूट्यूब पर 5वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 24 घंटे के भीतर इसे 56 लाख व्यूज मिल चुके है. 'नमो नमो' को अमित त्रिवेदी ने गया है, इसके शानदार लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. 


देखें, Video...

'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत ने एक पिठ्ठू का किरदार निभाया है, जो मंदिर यात्रा के लिए यात्रियों को अपनी पीठ पर बैठाकर ले जाते हैं. इस गाने में मुख्य किरदार की मंदिर यात्रा दिखाई गई है. 

Priyanka Chopra's Bachelorette: गर्ल गैंग के साथ प्रियंका चोपड़ा ने ढाया कहर, ईशा अंबानी समेत दिखे ये सेलेब्स...

'केदारनाथ' का टीजर 30 अक्टूबर को जारी हुआ था. फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है. इसमें सुशांत और सारा अली खान की केमिस्ट्री दिखाई गई है.

देखें, Teaser...

शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में 15 साल छोटे 'बॉयफ्रेंड' संग पहुंचीं सुष्मिता सेन, Video में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

टिप्पणियां

गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 वर्ष पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह और सारा के किरदार क्रमश: मंसूर और मुक्कू की प्रेम-कहानी पर आधारित है. यह फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी द्वारा निर्मित है. फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement