NDTV Khabar

सारा अली खान को शाही जोड़े में देख सुशांत सिंह राजपूत ने खोला दिल का राज़, बोले- तू ही तो मेरी स्वीट हार्ट है...; देखें Video

'केदारनाथ' का दूसरा सॉन्ग 'स्वीट हार्ट (Sweet Heart)' रिलीज हो गया है, जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpur) की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा अली खान को शाही जोड़े में देख सुशांत सिंह राजपूत ने खोला दिल का राज़, बोले- तू ही तो मेरी स्वीट हार्ट है...; देखें Video

Kedarnath Sweetheart Song: सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान

खास बातें

  1. केदारनाथ का सॉन्ग 'Sweetheart' हुआ रिलीज
  2. सुशांत-सारा की रोमांटिक केमिस्ट्री से भरा सॉन्ग
  3. 7 दिसंबर को रिलीज होगी 'केदारनाथ'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. 'केदारनाथ' में सारा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ जम रही है. फिल्म के ट्रेलर और टीजर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. अब मेकर्स ने 'केदारनाथ' का दूसरा सॉन्ग 'स्वीट हार्ट (Sweet Heart)' जारी किया है, जिसमें दोनों स्टार्स की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.

Video: 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ ने रखी शर्त तो बेटी ने दिया करारा जवाब

'स्वीट हार्ट' गाने में सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस सारा अली खान पर फिदा दिख रहे हैं. शाही अंदाज में नजर आ रहीं सारा को देख सुशांत अपने दिल का हाल बयां करने से पीछे नहीं हटते और कह देते हैं- तू ही तो मेरी स्वीट हार्ट है...


देखें, गाना...

सुशांत-सारा के इस गाने को देव नेगी ने गाया है. इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है जबकि लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के है. गाने में सुशांत का दिलफेंक अंदाज और सारा की अदाएं देखते ही बन रही है.

Viral Video: चिल्लाकर बोलीं सारा अली खान, हां मैं विचित्र हूं और मेरी फैमिली अजीब....

उत्तराखंड के खूबसूरत स्थानों को दर्शाते हुए फिल्म के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की केमिस्ट्री देखने लायक है. पवित्र स्थान प्रकोप से बच नहीं पाता और बाढ़ में डूब जाता है जिसके बाद एक पिथू और एक तीर्थयात्री की प्रेम कहानी प्रकृति के क्रोध का सामना करती है, हालांकि केदारनाथ के ट्रेलर में 'प्यार' सब चीज को नजरअंदाज कर सब पर हावी होते हुए नजर आ रहा है. 
 
देखें, ट्रेलर...

'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज, क्या प्रकृति के कहर से बच पाएंगे सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत?

टिप्पणियां

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'केदारनाथ' एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है. जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फिल्म आधारित है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement