'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज, क्या प्रकृति के कहर से बच पाएंगे सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत?

Kedarnath Trailer: सारा अली खान (25) की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' एक मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की लव-स्टोरी पर आधारित है.

'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज, क्या प्रकृति के कहर से बच पाएंगे सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत?

Kedarnath Trailer: सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान

खास बातें

  • 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रहीं सारा अली खान
  • हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की लव-स्टोरी पर आधारित
  • अभिषेक कपूर हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के टीजर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर (Kedarnath Trailer) रिलीज किया है, जो एक मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की लव-स्टोरी पर आधारित है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिल्म में केदारनाथ जाने वाले यात्रियों को पीठ पर ले जानें वाले सेवक का किरदार निभा रहे हैं, जबकि फिल्म में सारा अली खान केदारनाथ दर्शन के लिए जाती हैं. मंदिर जाते वक्त इनके बीच में प्यार पनपता है और ये शादी करना चाहते हैं. लेकिन अलग-अलग धर्म होने की वजह से सारा के पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं होते. 

Video: 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ ने रखी शर्त तो बेटी ने दिया करारा जवाब

सारा और सुशांत एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. लेकिन दोनों का संगम इनके परिवार को मंजूर नहीं. इसपर सारा के पिता कहते हैं कि 'अगर प्रलय भी आ जाए तब भी यह संगम नहीं होगा.' यह सुन सारा बोलती हैं- 'जाप करूंगी, दिन-रात करूंगी कि प्रलय आ जाए.' भगवान उनकी बात सुन लेते हैं और केदारनाथ पर जल प्रलय आ जाता है. 

देखें, ट्रेलर...

उत्तराखंड के खूबसूरत स्थानों को दर्शाते हुए फिल्म के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की केमिस्ट्री देखने लायक है. पवित्र स्थान प्रकोप से बच नहीं पाता और बाढ़ में डूब जाता है जिसके बाद एक पिथू और एक तीर्थयात्री की प्रेम कहानी प्रकृति के क्रोध का सामना करती है, हालांकि केदारनाथ के ट्रेलर में 'प्यार' सब चीज को नजरअंदाज कर सब पर हावी होते हुए नजर आ रहा है.

लाल सूट पहन WWE के रिंग में कूदी एक्ट्रेस, पहलवान ने किया बुरा हाल सीधे पहुंचीं अस्पताल- देखें Video

इससे पहले, फिल्म के टीजर और गानों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. 

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'केदारनाथ' एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है. जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फिल्म आधारित है.

सपना चौधरी ने दिखाए दबंग तेवर, भीड़ ने घेरी कार तो बोलीं- त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'केदारनाथ' के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फिल्म 'काई पो चे' के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है. अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...