Kerala Flood: केरल में बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए आगे आए चहेते स्टार्स, किया ये नेक काम

केरल में भारी बारिश की वजह से 164 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. बाढ़ की वजह से फंसे लोगों को NDRF की टीम नाव और हेलिकॉप्टर के जरिए बचाव कार्य जारी रखी है.

Kerala Flood: केरल में बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए आगे आए चहेते स्टार्स, किया ये नेक काम

साउथ एक्टर मोहनलाल के साथ एक्टर कार्ति

खास बातें

  • केरल में भारी बारिश से बाढ़
  • राहत कोष के लिए आगे आए एक्टर्स
  • इन स्टार्स ने दी इतने की राशि
नई दिल्ली:

केरल में भारी बारिश की वजह से 164 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. बाढ़ की वजह से फंसे लोगों को NDRF की टीम नाव और हेलिकॉप्टर के जरिए बचाव कार्य जारी रखी है. भारी वर्षा के कारण केरल राज्य के कई शहर और गांव के लोगों को अपना घर छोड़ना पड़ा और राहत शिविर में जाकर रहना पड़ रहा है. ऐसे में उनके खाने-पीने, हेल्थ, रहने आदि के खर्चे के इंतजाम के लिए सरकार के अलावा साउथ इंडियन सिनेमा के कलाकारों ने भी राहत कोष दी है. मलयालम, तमिल और तेलुगु एक्टर्स ने भी रिलीज फंड के लिए करोड़ों रुपए दिए हैं. 

अटल बिहारी वाजपेयी को आम्रपाली दुबे ने दी श्रद्धांजलि, निरहुआ भी हुए इमोशनल

साउथ के इन एक्टर्स ने केरल में भारी बारिश की वजह से आए बाढ़ के लिए राहत कोष प्रदान की है. आइए जानते हैं उन कलाकारों के नाम जिन्होंने रिलीफ फंड के लिए पैसे दिये...

1. ममूटी और बेटे दुलकर सलमान - 25 लाख
2. कमल हासन - 25 लाख
3. मोहन लाल - 25 लाख
4. अल्लु अर्जुन - 25 लाख
5. विजय सेतुपति - 25 लाख
6. धनुष - 15 लाख
7. सूर्य शिवकुमार - 10 लाख
8. कार्ति - 10 लाख
9. सिद्धार्थ - 10 लाख


बता दें, सबसे ज़्यादा प्रभावित इलाकों में कन्नूर, वायनाड, कोझिकोड, इडुक्की और मल्लापुरम हैं. क़रीब 30 हजार लोग राहत कैंप में रहने के मजबूर हैं. बारिश और बाढ़ की वजह से वयानाड और एर्नाकुलम जैसे कई इलाकों की सड़कें कट गई हैं. इन सड़कों को दुरुस्त करने की कोशिश जारी है.

सपना चौधरी की नम आंखों से भाई को 'विदाई', बेटे को दी ये नसीहत- वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य के पेरियार, पांबा नदी के किनारे के इलाक़ो में रेड अलर्ट जारी है. नदियों के उफ़ान की वजह केरल के आधे से ज़्यादा ज़िलों में रेड अलर्ट अब भी जारी है. राज्य सरकार ने स्थिति से निपटने के लिए राष्ट्रीय आपदा राहत कोष (एनडीआरएफ) से 1,220 करोड़ रुपये की राहत राशि को तत्काल मंजूरी देने की मांग को लेकर एक ज्ञापन भी सिंह को सौंपा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...