'Kesari' Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'केसरी' की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

'Kesari' Box Office Report: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर बंपर ओपनिंग लगी है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक 'केसरी (Kesari)' की जबरदस्त कमाई होने का इशारा मिल रहा है.

'Kesari' Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'केसरी' की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

'Kesari' Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' की जोरदार ओपनिंग

खास बातें

  • होली पर रिलीज हुई है 'केसरी'
  • अक्षय कुमार हैं लीड में
  • सारागढ़ी के युद्ध पर बनी है फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर बंपर ओपनिंग लगी है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक 'केसरी (Kesari)' की जबरदस्त कमाई होने का इशारा मिल रहा है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन लगभग 22 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने Twitter पर 'केसरी' को लेकर यह जानकारी दी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' में जबरदस्त एक्शन है और अक्षय कुमार का एकदम अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. 'केसरी' होली के मौके पर रिलीज हुई है. 

 

 

कार्तिक आर्यन के कंधे पर सिर रखकर सोती नजर आईं सारा अली खान, वायरल हुई Photo

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः 'अक्षय कुमार की 'केसरी' को बॉलीवुड की 2019 की फिल्मों में सबसे जोरदार ओपनिंग. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन कमाए 22 करोड़ रुपये.' इस तरह अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने केसरी अंदाज से हंगामा बरपा दिया है. 

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने सलमान खान को Tweet में किया टैग तो भाईजान ने यूं दे डाला जवाब

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. 'केसरी' में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको पसंद भी आया है. इस तरह फिल्म ने पहले दिन जोरदार ओपनिंग ली है, और आने वाले तीन दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. 'केसरी (Kesari)' के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...