NDTV Khabar

Kesari Box Office Collection Day 15: 'केसरी' की कमाई का सिलसिला जारी, 15 दिनों में जुटाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 15: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर अपनी सम्मानित मौजूदगी बरकरार रखी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kesari Box Office Collection Day 15: 'केसरी' की कमाई का सिलसिला जारी, 15 दिनों में जुटाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' की जबरदस्त कमाई

खास बातें

  1. दर्शकों को खूब पसंद आ रही है अक्षय की फिल्म
  2. अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग की तारीफ
  3. फिल्म का अगला टारगेट 150 करोड़ क्लब
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 15: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर अपनी सम्मानित मौजूदगी बरकरार रखी है. फिल्म का बिजनेस 133 करोड़ 45 लाख रुपये तक पहुंच चुका है. पहले हफ्ते के मुकाबले दूसरे हफ्ते कमाई की रफ्तार जरा धीमी रही. दूसरे हफ्ते शुक्रवार को फिल्म  (Kesari)  का कलेक्शन रहा 4 करोड़ 45 लाख रुपये का. शनिवार को यह 6 करोड़ 45 लाख और रविवावर को 8 करोड़ 25 लाख रुपये. सोमवार के बाद से फिल्म  (Kesari)  की कमाई फिर मंद हो गई, सोमवार को 3 करोड़ 27 लाख, बुधवार को 2 करोड़ 42 लाख रही. कुल मिलाकर फिल्म अब तक 133 करोड़ की कमाई कर ली है. 

अमित शाह ने की 'प्रेस की आजादी' की बात तो इस कॉमेडियन का बीजेपी अध्यक्ष पर यूं आया कमेंट


पहले हफ्ते की तरह फिल्म  (Kesari)  को देखने वालों में नॉर्थ इंडिया के दर्शकों की संख्या ज्यादा रही है. पहले हफ्ते में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. फिल्म की टीम की कोशिश है कि फिल्म तीसरे हफ्ते भी सिनेमा घरों में टिकी रहे और 150 करोड़ की कमाई का पूरा कर ले. इस शुक्रवार जॉन अब्राहम (John Abraham) की रिलीज हो रही RAW को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की संभावना है. जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि केसरी के लिए 150 करोड़ की राह आसान नहीं होगी. 

बॉलीवुड में 'फ्लॉप' होने के बाद एक्ट्रेस कर रही है ये काम, Google ने दिया करोड़ों का ऑफर

टिप्पणियां

बॉलीवुड में 'फ्लॉप' होने के बाद एक्ट्रेस कर रही है ये काम, Google ने दिया करोड़ों का ऑफर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement