Kesari Box Office Collection Day 17: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं.

Kesari Box Office Collection Day 17: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 17: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म की धाकड़ कमाई

खास बातें

  • 'केसरी' की धाकड़ कमाई जारी
  • अक्षय कुमार की जबरदस्त एक्टिंग
  • लोगों से हट नहीं रहा है फिल्म का क्रेज
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की ताबड़तोड़ कमाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है. उनकी फिल्म 17वें दिन भी करोड़ों में कमाई कर रही है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म 'केसरी' ने रिलीज के 17 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर जमकर कमाई कर रही है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने अपने तीसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार ढंग से की है. अक्षय कुमार की 'केसरी' तीसरे हफ्ते के पहले दिन जहां 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी, तो वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म ने 2.32 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. इस बारे में तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अभी तक 139.79 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 150 करोड़ रुपये के जादुई आंकड़े को भी छू लेगी. इस फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में भी जमकर कमाई की थी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अपने दूसरे हफ्ते यानी शुक्रवार को 4.45 करोड़, शनिवार को 6.45 करोड़, रविवार को 8.25 करोड़, सोमवार को 3.27 करोड़, मंगलवार को 2.75 करोड़, बुधवार को 2.42 करोड़ और गुरुवार को 2.07 करोड़ की कमाई कर ली थी. बता दें कि फिल्म 'केसरी' ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

इस बॉलीवुड एक्टर ने कपिल देव की बायोपिक का उड़ाया मजाक, बोले- लोग इसमें देखेंगे क्या?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म को लेकर लोगों में अभी भी अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. रविवार को फिल्म से और ज्यादा कमाई की उम्मीद है. 'केसरी' (Kesari) को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशम मिल रहा है. 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

आलिया भट्ट ने किया ऐसा धांसू डांस, तालियां बजाने लगीं माधुरी दीक्षित...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको पसंद भी आया है.  आने वाले दो दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अनुमान है कि 'केसरी (Kesari)' के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं. कुल मिलाकर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...