Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

Kesari Box Office Report: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर तहलका मचा दिया है.

Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म की धाकड़ कमाई

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'केसरी' की जबरदस्त कमाई
  • बॉक्स पर फिल्म ने किया धमाका
  • लोगों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर तहलका मचा दिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) ने लगातार दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. 'केसरी' ने पहले दिन 21 करोड़ की धाकड़ कमाई की थी. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 17 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस बात की जानकारी रमेश बाला और 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' ने दी है. फिल्म की कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) अपने पहले वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को और ज्यादा कमाई करेगी.

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर देख हैरान हुए जावेद अख्तर, कह दी यह बड़ी बात...

 

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) देश के सभी हिस्सों में जबरदस्त कमाई कर रही है. लोगों को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि उन्होंने पहले से ही एडवांस बुकिंग कर ली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'केसरी' को वर्ड टू माउथ द्वारा भी खूब प्रमोशन मिल  रहा है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई देख लग रहा है कि फिल्म जल्द ही अपना बजट भी निकाल लेगी. 'केसरी' ने दो दिनों में 38 करोड़ की कमाई कर डाली है. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर किया धमाका, Video ने उड़ाया गरदा

 

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

सपना चौधरी ने होली पर डांस से मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको पसंद भी आया है.  आने वाले दो दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अनुमान है कि 'केसरी (Kesari)' के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...