NDTV Khabar

Kesari Box Office Collection Day 20: थम गई अक्षय कुमार की केसरी की कमाई, 20 दिन में कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) रफ्तार अब काफी धीमी पड़ चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kesari Box Office Collection Day 20: थम गई अक्षय कुमार की केसरी की कमाई, 20 दिन में कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 19: 'केसरी' की कमाई की रफ्तार हुई मंद

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई की रफ्तार पड़ी धीमी
  2. 150 करोड़ क्लब से कुछ ही कदम दूर
  3. तीसरे हफ्ते की शुरुआत में नहीं मिला दर्शकों का प्यार
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) रफ्तार अब काफी धीमी पड़ चुकी है. शुरुआती दिनों में जबरदस्त कमाई के बाद अब फिल्म का कलेक्शन मंद पड़ गया है. फिल्म को रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं. 20 दिनों में फिल्म (Kesari) का कनेक्शन 145 करोड़ पहुंच गया है. फिल्म ने 19वें दिन 1 करोड़ की कमाई की, 20वें दिन भी सिनेमा घरों पर ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला. लगभग 1 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म (Kesari) 145 करोड़ तक पहुंच चुकी है.   

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म तीसरे हफ्ते के आखिर में एक बार फिर से रफ्तार पकड़ेगी और 150 करोड़ के आंकड़ें को छू लेगी. बता दें कि फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म 'केसरी' (Kesari) को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशम मिल रहा है. 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.


टिप्पणियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है.अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement