Kesari Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर पकड़ी रफ्तार, कमा डाले इतने करोड़

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर  फिर से रफ्तार पकड़ ली है.

Kesari Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर पकड़ी रफ्तार, कमा डाले इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जलवा

खास बातें

  • 'केसरी' ने फिर पकड़ी रफ्तार
  • अक्षय कुमार की फिल्म ने बिखेरा जलवा
  • अभी भी करोड़ों में कमाई कर रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर  फिर से रफ्तार पकड़ ली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने सभी को चौंकाते हुए फिर से अपना जलवा बिखेर दिया है. 'केसरी'  (Kesari) की कमाई को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स तरण आदर्श ने नई जानकारी दी है. उनके मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 21वें दिन यानी गुरुवार तक 147.21 करोड़ की कमाई कर ली है. इस हिसाब से फिल्म ने चौथे हफ्ते की शुरुआत यानी शुक्रवार को करीब 1 करोड़ की कमाई की है. अब फिल्म की कुल कमाई करीब 148 करोड़ रुपये से ऊपर पहुंच चुकी है. अब यह फिल्म 150 करोड़ के आंकड़े को छूने के बेहद करीब पहुंच गई है. इस वीकेंड में अनुमान लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' (Kesari) आराम से 150 करोड़ रुपये कमा लेगी.

IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कही बात, Tweet हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने शुक्रवार को करीब 1.5 करोड़ की कमाई की है. रिलीज के 22 दिन बीतने के बाद भी कोई फिल्म करोड़ों में कमाई करे तो  इसे काफी अच्छा बिजनेस माना जाता है. तरण आदर्श के मुताबिक, 'केसरी' ने पहले हफ्ते 105.86 करोड़,  दूसरे हफ्ते 29.66 करोड़ और तीसरे हफ्ते 11.69 करोड़ की कमाई की है. वहीं बात करें फिल्म की तीसरे हफते की कमाई की तो 'केसरी' ने  शुक्रवार को 1.65 करोड़, शनिवार को 2.62 करोड़, रविवार को 3.23 करोड़, सोमवार को 1.20 करोड़, मंगलवार को 1.02 करोड़, बुधवार को 1.02 करोड़, गुरुवार को 95 लाख की कमाई की थी, इस हिसाब से फिल्म ने चौथे हफ्ते की शानदार शुरुआत कर शुक्रवार को 1 करोड़ की कमाई की है. 

Nora Fatehi ने एक बार फिर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) इस हफ्ते के आखिर में फिर से रफ्तार पकड़ेगी और 150 करोड़ के आंकड़ें को छू लेगी. बता दें कि फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म 'केसरी' (Kesari) को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशम मिल रहा है. 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने CSK और RR के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है.अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...