Kesari Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर बढ़ाई रफ्तार, अब तक कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने फिल्म 'केसरी' (Kesari) से बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर धमाका कर दिया है.

Kesari Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर बढ़ाई रफ्तार, अब तक कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म का धमाल

खास बातें

  • 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई
  • अक्षय कुमार की फिल्म का जलवा
  • अभी भी फिल्म को लेकर लोगों में है क्रेज
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने फिल्म 'केसरी' (Kesari) से बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर धमाका कर दिया है. अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की कमाई में तीसरे हफ्ते की शुरुआत में कमी नजर आई थी, लेकिन चौथा हफ्ता आते-आते 'केसरी' (Kesari) ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अब तक 149 करोड़़ से ऊपर की कमाई कर डाली है.  अक्षय कुमार  (Akshay Kumar)  की 'केसरी' (Kesari) ने इस वीकेंड यानी शनिवार को को करीब 1 करोड़ की कमाई की है. फिल्म इस वीकेंड में 150 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है.

सपना चौधरी ने 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने इससे पहले शुक्रवार को करीब 60-70 लाख की कमाई की थी. रिलीज के 23 दिन बीतने के बाद भी कोई फिल्म करोड़ों में कमाई करे तो इसे काफी अच्छा बिजनेस माना जाता है. तरण आदर्श के मुताबिक, 'केसरी' ने पहले हफ्ते 105.86 करोड़,  दूसरे हफ्ते 29.66 करोड़ और तीसरे हफ्ते 11.69 करोड़ की कमाई की है. वहीं बात करें फिल्म की तीसरे हफते की कमाई की तो 'केसरी' ने  शुक्रवार को 1.65 करोड़, शनिवार को 2.62 करोड़, रविवार को 3.23 करोड़, सोमवार को 1.20 करोड़, मंगलवार को 1.02 करोड़, बुधवार को 1.02 करोड़, गुरुवार को 95 लाख की कमाई की थी, इस हिसाब से फिल्म ने चौथे हफ्ते की शानदार शुरुआत कर शुक्रवार को 60-70 लाख तो शनिवार को करीब 1 करोड़ की कमाई की है. 

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) इस वीकेंड पर 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. 'केसरी' (Kesari) ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म 'केसरी' (Kesari) को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशम मिल रहा है. 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...