Kesari Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर की धाकड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने फिल्म 'केसरी' (Kesari) से बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर फिर से जलवा बिखेर दिया है.

Kesari Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर की धाकड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • 'केसरी' ने फिर की धाकड़ कमाई
  • अक्षय कुमार ने बिखेरा जलवा
  • जानें अब तक का कलेक्शन
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने फिल्म 'केसरी' (Kesari) से बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर फिर से जलवा बिखेर दिया है. 'केसरी' ने 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया ने जानकारी दी है. उसके मताबिक 'केसरी'(Kesari) ने इस हफ्ते भी शानदार शुरुआत करते हुए सोमवार को करीब 50 लाख का बिजनेस किया. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ने मंगलवार को भी करीब 50-60 लाख तक की कमाई कर ली है.  अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अबतक करीब 152 करोड़ के आस-पास का कारोबार कर लिया है. आने वाले दिनों में फिल्म और भी कमाई कर सकती है.

कन्हैया कुमार को इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बताया 'आतंकवादी', बोले- देश के टुकड़े टुकड़े करना चाहता है...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने पहले वीक में 105.86 करोड़, दूसरे वीक में 30 करोड़, तीसरे वीक में 11.69 करोड़, चौथे वीक में 3.70 करोड़ की कमाई कर ली थी. वहीं बात करे बीते हफ्ते की तो शुक्रवार को फिल्म ने 70 लाख, शनिवार को 1.30 करोड़, रविवार को 1.70 और सोमवार को 50 लाख की कमाई की है. फिल्म के रिलीज के इतने दिन बाद भी करोड़ों में कमाई कर रही है. 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवें हफ्ते की शुरुआत भी शानदार तरीके से की है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में खातिरदारी में रह गई थी ये कमी, ससुरालवालों ने अब जाकर मारा ताना

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) रिलीज के 26 दिन बाद जिस तरह से कमाई कर रही है, उसे देख सभी को हैरानी हो रही है, क्योंकि इन दिनों कई बड़ी फिल्में भी रिलीज हुई हैं. हालांकि, इन फिल्मों का प्रभाव 'केसरी' पर नहीं पड़ा है और अब भी वह धांसू कमाई कर रही है.  फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) आने वाले वीकेंड पर और भी ज्यादा कमाई करेगी. फिल्म 'केसरी' (Kesari) को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशम मिल रहा है. 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

सोनम कपूर ने क्लब में किया धमाकेदार डांस, पति आनंद आहूजा को दे डाला अल्टीमेटम- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है.अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...