Kesari Box Office Collection Day 29: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' अब भी मचा रही धमाल, जानें कुल कलेक्शन

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर अभी भी शानदार कमाई कर रही है.

Kesari Box Office Collection Day 29: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' अब भी मचा रही धमाल, जानें कुल कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Day 29: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जलवा

खास बातें

  • 'केसरी' की शानदार कमाई
  • अक्षय कुमार का जलवा बरकरार
  • अभी भी लोगों को खूब भा रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 29: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर अभी भी शानदार कमाई कर रही है. हालांकि बुधवार को रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) की रिलीज के बाद 'केसरी' (Kesari) कमाई की रफ्तार में थोड़ी कमी आई है. अक्षय कुमार की फिल्म  (Kesari)  की कमाई का आंकड़ा 154 करोड़ के पार पहुंच चुका है. सोमवार को  फिल्म का बिजनेस 50 लाख रहा था. मंगलवार को भी फिल्म ने करीब 60 लाख का बिजनेस किया. बुधवार को 'कलंक' के रिलीज होने की वजह से दर्शकों की कमी देखी गई लेकिन फिर भी फिल्म (Kesari) का बिजनेस 30 से 40 लाख रुपये का रहा, गुरुवार को फिल्म ने 30 लाख कमाए, जबकि शुक्रवार को भी फिल्म ने 30 से 40 लाख का बुजनेस किया.

Kalank Box Office Collection Day 3: वरुण और आलिया की 'कलंक' की ताबड़तोड़ कमाई, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

फिल्म की कमाई के पड़ावों की बात करें तो केसरी (Kesari) ने 50 करोड़ का आकंड़ा सिर्फ 3 दिनों में पूरा कर लिया था. चौथे दिन फिल्म 75 करोड़ के क्लब में पहुंच चुकी थी. रिलीज के एक हफ्ते पूरे होने तक फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी थी तो वहीं 25वें दिन केसरी (Kesari) ने 150 करोड़ की कमाई पूरी कर ली थी. बता दें कि फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली थी. कमाई के पहले दिन ही केसरी ने 20.40 करोड़ की कमाई कर ली थी. दर्शकों को इस रिस्पॉन्स को देखते हुए अभी तक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म केसरी (Kesari) को सिनेमा घरों में जगह मिली हुई है. हालांकि फिल्म के शो जरूर कम हो गए हैं लेकिन फिल्म अगले एक हफ्ते तक सिनेमा घरों में लगे रहने की संभावना है. 

सोहा अली खान से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक, फैशन डिजाइनर आस्था नारंग का चल रहा जादू

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है.अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...