Kesari Box Office Collection Day 30: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की रफ्तार हुई कम, जानें अब तक का कलेक्शन

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की कमाई बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर कम होती जा रही है.

Kesari Box Office Collection Day 30: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की रफ्तार हुई कम, जानें अब तक का कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Day 30: अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • 'केसरी' की रफ्तार हुई कम
  • करोड़ों से घटकर लाखों में आ गई कमाई
  • फिल्म 'कंलक' के रिलीज होने से पड़ा फर्क
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 30: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की कमाई बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर  कम होती जा रही है. मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) के रिलीज होने के बाद इस फिल्म की कमाई में बहुत फर्क पड़ गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की कमाई अब करोड़ों से घटकर लाखों में आ गई है. अक्षय कुमार की फिल्म  (Kesari)  की कमाई का आंकड़ा 154-155 करोड़ के बीच पहुंच चुका है. सोमवार को  फिल्म का बिजनेस 50 लाख रहा था. मंगलवार को भी फिल्म ने करीब 60 लाख का बिजनेस किया. बुधवार को 'कलंक' के रिलीज होने की वजह से दर्शकों की कमी देखी गई लेकिन फिर भी फिल्म  (Kesari)  का बिजनेस 30 से 40 लाख रुपये का रहा, गुरुवार को फिल्म ने 30 लाख कमाए, शुक्रवार को फिल्म ने 30 से 40 लाख का बिजनेस किया और शनिवार को भी अनुमान लगाया जा रहा है कि 30 लाख तक का कलेक्शन फिल्म ने किया होगा.

IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

फिल्म की कमाई के पड़ावों की बात करें तो केसरी (Kesari) ने 50 करोड़ का आकंड़ा सिर्फ 3 दिनों में पूरा कर लिया था. चौथे दिन फिल्म 75 करोड़ के क्लब में पहुंच चुकी थी. रिलीज के एक हफ्ते पूरे होने तक फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी थी तो वहीं 25वें दिन केसरी (Kesari) ने 150 करोड़ की कमाई पूरी कर ली थी. बता दें कि फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली थी. कमाई के पहले दिन ही केसरी ने 20.40 करोड़ की कमाई कर ली थी. दर्शकों को इस रिस्पॉन्स को देखते हुए अभी तक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म केसरी (Kesari) को सिनेमा घरों में जगह मिली हुई है. हालांकि फिल्म के शो जरूर कम हो गए हैं लेकिन फिल्म अगले एक हफ्ते तक सिनेमा घरों में लगे रहने की संभावना है. 

ट्विंकल खन्ना ने अरविंद केजरीवाल का यूं उड़ाया मजाक, Tweet हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है.अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...