Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Report: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड में जबरदस्त कमाई कर डाली है.

Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म की धाकड़ कमाई

खास बातें

  • 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई
  • अक्षय कुमार की शानदार एक्टिंग
  • खूब देखी जा रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड में जबरदस्त कमाई कर डाली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर पहले दिन 21 करोड़ की कमाई के साथ शानदार ओपनिंग ली थी. फिल्म ने दूसरे दिन 17 करोड़ और तीसरे दिन  20 करोड़ और चौथे दिन यानी रविवार को 22 ताबड़तोड़ कमाई कर ली है. इस हिसाब से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अपने पहले वीकेंड में 78-79 करोड़ की कमाई कर डाली है. 'केसरी' गुजरात, बिहार, राजस्थान में खूब  कमाई कर रही है. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' (Kesari) मुंबई में भी खूब कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक,  'केसरी' ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पूर्वी पंजाब में  ही 19 करोड़ की कमाई की है.

 आलिया भट्ट ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में रणबीर कपूर से कहा- "I Love You", वायरल हुआ Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद से यह फिल्म ताबडतोड़ कमाई कर रही है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) देश के सभी हिस्सों में जबरदस्त कमाई कर रही है. लोगों को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि उन्होंने पहले से ही एडवांस बुकिंग कर ली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . 

उदय चोपड़ा के ट्वीट ने बॉलीवुड में मचाया हड़कंप, फैंस की चिंताएं बढ़ीं तो डिलीट कर दिया Tweet

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

नोरा फतेही ने तूफानी डांस से बरपाया कहर, खूब देखा जा रहा 'दिलबर गर्ल' का Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको पसंद भी आया है.  आने वाले दो दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अनुमान है कि 'केसरी (Kesari)' के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...