Kesari Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की 'केसरी' की बंपर कमाई, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं.

Kesari Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की 'केसरी' की बंपर कमाई, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की 'केसरी' का धमाल जारी

खास बातें

  • 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई
  • अक्षय कुमार की शानदार एक्टिंग
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. इस फिल्म ने अब तक 86-87 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस बात की जानकारी  बॉक्स ऑफिस इंडिया ने दी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानी गुरुवार को 21 करोड़, शुक्रवार को 17 करोड़, शनिवार को 20 करोड़, रविवार को 22 करोड़ की धाकड़ कमाई की है. 'केसरी' (Kessari) ने अपने दूसरे सप्ताह की शुरुआत भी शानदार अंदाज में की है. Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari)  ने सोमवार को 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. कुल मिलाकर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की जोड़ी वाली यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. 'केसरी' (Kesari) की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया है.

नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के बीच हुआ धमाकेदार डांस कॉम्पिटीशन, खूब देखा जा रहा Video

 

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) को खासकर उत्तर भारत में खूब देखा जा रहा है. फिल्म ने जिस हिसाब से अपने दूसरे सप्ताह की शुरुआत की है उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर भी ताबड़तोड़ कमाई करेगी. 'केसरी' का पहला लक्ष्य 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने का है. फिल्म की कमाई देखकर यह लग रहा है कि आने वाले दो-तीन दिनों में वो 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' विदेशों में भी लोगों की पसंद बनी हुई है.

सारा अली खान ने कहा कुछ ऐसा कि मुंह बंद करने लग गए कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ Video

 

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...