Kesari Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'केसरी' का जलवा, अक्षय की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन (Box office Collection) पर देखने को मिल रहा है.

Kesari Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'केसरी' का जलवा, अक्षय की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 6: दर्शकों को पसंद आ रही है अक्षय की फिल्म

खास बातें

  • जारी है केसरी का जलवा
  • 100 करोड़ क्लब से कुछ कदम दूर
  • दर्शकों को पसंद आ रही है अक्षय की फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन (Box office Collection) पर देखने को मिल रहा है. आईपीएल (IPL) के शुरू होने के बावजूद केसरी (Kesari) की कमाई की रफ्तार जारी है. अमूमन फिल्म निर्देशक आईपीएल और बोर्ड एग्जाम के दौर में बड़ी फिल्मों को रिलीज करने से बचते हैं लेकिन अक्षय (Akshay Kumar) ने विश्वास जताते हुए फिल्म को न सिर्फ रिलीज किया बल्कि अच्छी कमाई भी करके दिखा दिया. रिलीज होने के 6 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर अक्षय (Akshay Kumar) की फिल्म  (Kesari) की कमाई 94 करोड़ तक पहुंच चुकी है. हालांकि शुरुआती दिनों के मुकाबले 10 से 15 प्रतिशत दर्शकों की कमी आई है लेकिन अभी भी फिल्म देखने लोग पहुंच रहे हैं. 

Kesari Movie Review: अक्षय कुमार की 'केसरी' को फिल्म समीक्षकों ने जमकर सराहा, दिए इतने स्टार...

अक्षय कुमार ने फिर कर डाली ऐसी हरकत, लिखा- मेरी बीवी को मत बताना... देखें Video

फिल्म के प्रति दर्शकों के रवैये को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बुधवार तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. मंगलवार को केसरी (Kesari) ने 7-7.5 करोड़ की कमाई की. मुंबई और दिल्ली जैसे मेट्रो शहरों में तो कम दर्शक दिखे लेकिन लखनऊ, कानपुर, लुधियाना और चंडीगढ़ जैसे शहरों फिल्म (Kesari) देखने के लिए लोग सिनेमा हॉलों तक पहुंच रहे हैं. फिल्म ट्रेड पंडित अगले एक दो हफ्तों में केसरी की कमाई ठीक-ठाक होने का अनुमान जता रहे हैं क्योंकि इस दौरान कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होनी है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: फिल्म केसरी का Movie Review