NDTV Khabar

Kesari song: जोश से भर देगा 'केसरी' का 'अज सिंह गरजेगा', दिल छू लेगा अक्षय कुमार का अंदाज- Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने देशभक्ति भरे अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, जो उनकी फिल्मों में खूब नजर आता है. अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी (Kesari)' का नया सॉन्ग 'अज सिंह गरजेगा (Ajj Singh Garjega)' रिलीज हुआ है, जो जोश से भर देगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kesari song: जोश से भर देगा 'केसरी' का 'अज सिंह गरजेगा', दिल छू लेगा अक्षय कुमार का अंदाज- Video

Kesari song 'Ajj Singh Garjega': अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म का नया सॉन्ग रिलीज

खास बातें

  1. 'केसरी' का सॉन्ग हुआ रिलीज
  2. पंजाबी सिंगर जैजी बी ने गाया है गाना
  3. अक्षय कुमार हैं लीड एक्टर
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने देशभक्ति भरे अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, जो उनकी फिल्मों में खूब नजर आता है. अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी (Kesari)' का नया सॉन्ग 'अज सिंह गरजेगा (Ajj Singh Garjega)' रिलीज हुआ है, जो जोश से भर देगा. सारागढ़ी की जंग पर आधारित अक्षय कुमार की 'केसरी (Kesari)' का ये सॉन्ग जोश भरा है, और इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने साथियों का तो जोश बढ़ा ही रहे हैं, इसके अलावा वे दुश्मनों को भी धूल में मिलाते नजर आ रहे हैं. 'केसरी (Kesari)' के सॉन्ग 'अज सिंह गरजेगा (Ajj Singh Garjega)' को पंजाबी सिंगर जैजी बी (Jazzy B) ने गाया है. 'केसरी' के इस सॉन्ग के म्यूजिक डायरेक्टर चिरंतन भट्ट हैं जबकि लिरिक्स कुंवर जुनेजा ने लिखे हैं.

सलमान खान से अक्षय, रोहित, करण ने झपटी Eid 2020, Sooryavanshi पर फैन्स ने यूं निकाला गुस्सा


Total Dhamaal Box Office Collection Day 11: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' का शानदार सोमवार, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' के ट्रेलर को यूट्यूब (YouTube) पर तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और अपने एक्शन-देशभक्ति के जज्बे वाले कॉम्बिनेशन की वजह से इसे खूब पसंद किया गया है. 'केसरी' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपॉजिट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हैं.  अक्षय कुमार की 'केसरी (Kesari)' होली के मौके पर यानी 21 मार्च को रिलीज होगी. 

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का First Look रिलीज, रोहित शेट्टी संग मिलकर छीनी सलमान खान से 2020 की Eid

Sapna Choudhary का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, बोलीं- तुझे प्यार करते-करते तेरी नींद तक उड़ा दूं...देखें Viral Video

टिप्पणियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी (Kesari)' एक पीरियड ड्रामा है. 'केसरी' के डायरेक्टर अनुराग सिंह हैं. 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म आधारित है. इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जांबाजों ने 10,000 अफगान लड़ाकों का सामना किया था. 'केसरी' को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement