केजीएफ के एक्टर यश ने खरीदा नया घर, देखें नए आशियाने की शानदार तस्वीरें

कोरोना के इस दौर में कई स्टार्स ऐसे हैं जो अपने नए आशियाने में जा चुके हैं. अब इस लिस्ट में साउथ के सुपरस्टार और केजीएफ के एक्टर यश का भी नाम शामिल हो चुका है

केजीएफ के एक्टर यश ने खरीदा नया घर, देखें नए आशियाने की शानदार तस्वीरें

देखें केजीएफ के एक्टर के नए घर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार यश की 'केजीएफ 2' का बहुत ही बेसब्री से इतंजार हो रहा है. केजीएफ की वजह से यश का नाम साउथ के पॉपुलर स्टार्स में लिया जाता है. यश की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. फैंस उनके स्टाइल और अभिनय के दीवाने हैं. केजीएफ के बाद से तो उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ और भी हाई हो गया है. उन्होंने एक नहीं बल्कि 20 से भी ज्यादा ब्लॉकबास्टर फिल्में की हैं. टीवी सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने फिल्मों में अपना करियर आजमाया 'जम्बडा हूदगी' फिल्म से उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर यश के नए घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

केजीएफ के एक्टर के नए घर की तस्वीरें
बता दें कि अपना नए घर में प्रवेश की खबरों से यश काफी सुर्खियों आ गए हैं. उनके घर की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देख सकते हैं कि यश अपनी पत्नी और परिवार के साथ पूजा करते नजर आ रहे हैं. यश और उनकी पत्नी राधिका के एक बेटी आर्या और बेटा यथर्व है. तस्वीरें देखने के बाद फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केजीएफ एक्टर लग्जरियस लाइफस्टाइल के हैं शौकीन
यश और राधिका की शादी काफी खास थी. राधिका भी कन्नड़ फिल्म की एक्ट्रेस हैं. 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.  समय के साथ यश के लाइफस्टाइल में बड़ा बदलाव आया है. यश लग्जरी लाइफ जीते हैं. उन्हें खासतौ र पर लग्जरी गाड़ियों का शौक है. उनके पास रेंज रोवर और ऑडी क्यू है जिसकी कीमत करोड़ों में है.