NDTV Khabar

'KGF' Song Gali Gali: कैटरीना कैफ को टक्कर देने आई मौनी रॉय, 'त्रिदेव' के सॉन्ग पर धांसू डांस- देखें Video

'KGF' Chapter 1 Song Gali Gali: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'जीरो (Zero)' का सॉन्ग 'हुस्न परचम' कल रिलीज हुआ था, और इसमें कैटरीना ने जोरदार डांस के साथ ही बेहद बिंदास अंदाज भी दिखाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'KGF' Song Gali Gali: कैटरीना कैफ को टक्कर देने आई मौनी रॉय, 'त्रिदेव' के सॉन्ग पर धांसू डांस- देखें Video

'KGF' Chapter 1 Song Gali Gali: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  1. 'केजीएफ' का सॉन्ग रिलीज
  2. मौनी रॉय ने किया धमाकेदार डांस
  3. रिलीज होते ही वायरल हुआ सॉन्ग
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'जीरो (Zero)' का सॉन्ग 'हुस्न परचम' कल रिलीज हुआ था, और इसमें कैटरीना ने जोरदार डांस के साथ ही बेहद बिंदास अंदाज भी दिखाया था. अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस स्पेशल सॉन्ग को टक्कर देने के लिए टीवी की नागिन मौनी रॉय (Mouni Roy)  के. जी.एफ (KGF) के सॉन्ग 'गली गली (Gali Gali)' को लेकर आई हैं. 'गली गली' गाने में मौनी रॉय (Mouni Roy) का कातिलाना अंदाज भी देखने को मिल रहा है. मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ सुपरस्टार यश कुमार भी दिखाई दे रहे हैं.

सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया तूफानी डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video


मौनी रॉय के साथ 'के.जी.एफ. (KGF)' यश कुमार (Yash Kumar) भी 'गली गली (Gali Gali)' स्पेशल सॉन्ग पर डांस करते नजर आए. रिलीज हुए गाने में आप देख सकते हैं की मौनी तीन अलग-अलग लुक में नजर आ रही है. बता दें, पिछले दिनों इस गाने की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में हुई थी. तब से ही यह गाना खासा सुर्खियों में बना हुआ है.  इस स्पेशल सॉन्ग को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है. यह गाना 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिदेव' का है. 1989 में रिलीज हुई इस फिल्म में संगीता बिजलानी और जैकी श्रॉफ ने अपने डांस से धूम मचा दी थी. अब इस गाने को 'केजीएफ (KGF)' में फिर से रीक्रिएट किया है जिसमें मौनी रॉय अपने लटके झटके दिखाते हुए नजर आ रही हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना 'केजीएफ' कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

2.0 Box Office Collection Day 14: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने आमिर की 'दंगल' को पछाड़ा, अब तक कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी पर अमिताभ बच्चन ने कहा कुछ ऐसा, छलक आईं मुकेश-नीता की आंखें...देखें Video

'केजीएफ (KGF)' में रॉकी (यश) की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है. 'केजीएफ (KGF)'में सोने के खनन और कर्नाटक के कोलार क्षेत्र में राज करने वाले माफिया के इतिहास से जुड़ी रोचक कहानी दिखाई जाएगी. इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है. 'केजीएफ (KGF)' की स्वर्ण खानों के क्षेत्र में स्थापित, फिल्म में कोलार गोल्ड फील्ड की वृद्धि और सफर दिखाया जाएगा. यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, केजीएफ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म है. केजीएफ एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है. यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा. इनमें से पहला भाग का शीर्षक केजीएफ चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement