KGF Chapter 2 के क्लाइमैक्स की शूटिंग पूरी, प्रशांत नील ने ट्वीट कर दी जानकारी

KGF Chapter 2: फिल्मकार प्रशांत नील ने रविवार को कहा कि उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2)  के क्लाइमैस की शूटिंग पूरी कर ली है.

KGF Chapter 2 के क्लाइमैक्स की शूटिंग पूरी, प्रशांत नील ने ट्वीट कर दी जानकारी

KGF एक्टर यश की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

KGF Chapter 2: फिल्मकार प्रशांत नील ने रविवार को कहा कि उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2)  के क्लाइमैस की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म 2018 की फिल्म  'केजीएफ' का सीक्वल है, जिसमें यश (Yash) मुख्य भूमिका में हैं. 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी काम किया है. संजय दत्त पहली बार किसी कन्नड़ फिल्म में काम कर रहे हैं.

तैमूर अली खान ने हाथों पर बनवाया टैटू, बर्थडे के मौके पर वायरल हुआ Video

नील ने फिल्म के कलाकारों और फिल्म निर्माण टीम के सदस्यों की फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के बाद ली गई तस्वीर ट्वीट की. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि थका देने वाली शूटिंग पूरी हुई. उन्होंने कहा कि बेहतरीन टीम ने अपना कार्य समाप्त किया. उन्होंने कहा कि संजय दत्त वास्तविक जीवन में एक सच्चे योद्धा हैं.


प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने Emiway Bantai के गाने पर दिया गजब का एक्सप्रेशन, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उल्लेखनीय है कि अगस्त में, 61 वर्षीय दत्त ने घोषणा की थी कि वह कैंसर से अपनी लड़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं से विराम ले रहे हैं. अभिनेता ने नवंबर में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की. संजय दत्त 'केजीएफ चैप्टर 2' में खलनायक 'अधीरा' की भूमिका निभाते नजर आएंगे.