KGF के डायरेक्टर की फिल्म 'सालार' में प्रभास, पोस्टर में दिखा खतरनाक अंदाज

केजीएफ (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील ( Prashanth Neel) ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. यह फिल्म वह प्रभास (Prabhas) के साथ बना रहे हैं.

KGF के डायरेक्टर की फिल्म 'सालार' में प्रभास, पोस्टर में दिखा खतरनाक अंदाज

KGF के डायरेक्टर की फिल्म में नजर आएंगे प्रभास (Prabhas)

नई दिल्ली:

केजीएफ (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील ( Prashanth Neel) ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. यह फिल्म वह प्रभास (Prabhas) के साथ बना रहे हैं और इस फिल्म में प्रभास बहुत ही खतरनाक अंदाज में नजर आएंगे. प्रभास और केजीएफ डायरेक्टर की इस फिल्म का नाम 'सालार (Salaar)' है.  प्रभास की 'सालार (Salaar)' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो गया है जिसमें प्रभास (Prabhas) बहुत ही डैशिंग और खतरनाक स्टाइल में दिख रहे हैं. प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म का यह फर्स्ट लुक पोस्ट रिलीज किया है और इस पोस्टर पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

प्रभास (Prabhas) ने 'सालार (Salaar)' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'आज मैंने सालार की दुनिया में कदम रख दिया है. शूटिंग 21 जनवरी 2021 से शुरू होने जा रही है.' इस तरह प्रभास की फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही फैन्स में जबरदस्त उत्साह है और वह इस तरह लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. वैसे भी प्रभास का एक्शन अंदाज उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रभास (Prabhas) के पास इन दिनों बहुत ही बड़े प्रोजेक्ट हैं और उनकी सभी फिल्में बड़े प्रोजेक्ट की है. प्रभास की अगली फिल्म 'राधे श्याम (Radhe Shyam)' है जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी. यही नहीं वह ओम राउत के साथ 'आदिपुरुष (Adipurush)' भी कर रहे हैं जो एक भव्य फिल्म है. इसके बाद उनकी फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ है जिसको नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं.