KGF स्टार बेटी को खिला रहे थे खाना, बच्ची ने झटक दिया हाथ तो एक्टर बोले- मैंने हथियार डाल दिए...देखें Video

केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) का अपनी बेटी के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

KGF स्टार बेटी को खिला रहे थे खाना, बच्ची ने झटक दिया हाथ तो एक्टर बोले- मैंने हथियार डाल दिए...देखें Video

KGF स्टार यश (Yash) का बेटी के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रॉकिंग स्टार यश का वीडियो हुआ वायरल
  • बेटी के साथ वीडियो बनाते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने जहां लोगों को अपने-अपने घरों में बंद रहने के लिए मजबूर कर दिया है. वहीं, हाल ही में केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) का अपनी बेटी के साथ एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यश अपनी बेटी के साथ समय बिताकर इस समय का पूरा उपयोग कर रहे हैं. इस खूबसूरत वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यश (Yash Video) अपनी छोटी बेटी को खिला रहा है और सबसे अच्छी बात यह है कि उनकी बेटी भी उन्हें वापस खाना खिला रही है. 


यश (Yash) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी बेटी थोड़ी ज्यादा जिद्दी है और अपने पिता को ज्यादा खाना खिलाना चाहती है लेकिन खुद ज्यादा खाना नहीं चाहती है! यह वीडियो निश्चित रूप से सभी का दिल जीत रहा है. केजीएफ (KGF) स्टार यश घर पर समय बिताने का पूरा आनंद ले रहा है और यह प्यारा वीडियो काफी प्रशंसा भी बटोर रहा है.

वीडियो को शेयर करते हुए केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) ने कैप्शन में लिखा, "और मैंने अपने हथियार डाल दिए." आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, अभिनेता जल्द केजीएफ चैप्टर (KGF Chapter 2) की दूसरी किस्त में नजर आएंगे जो 23 अक्टूबर 2020 में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 9 लोगों की जान जा चुकी है.